पत्रकारों की समस्याओं के निराकरण हेतु उपजा का प्रतिनिधिमंडल केंद्रीय सहकारिता राज्यमंत्री बी.एल.वर्मा से दिल्ली में मिला

उपजा का प्रांतीय अधिवेशन होगा शीघ्र गाजियाबाद में
दिल्ली। पत्रकारों के हितों के लिए सदैव संघर्ष करने वाली उ.प्र.जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन (उपजा) का एक प्रतिनिधिमंडल प्रदेश महामन्त्री प्रदीप शर्मा के नेतृत्व में केन्द्रीय राज्यमन्त्री (सहकारिता एवं पूर्वोत्तर राज्य विकास विभाग) बी.एल.वर्मा से कृषि भवन में नवनिर्मित कार्यालय में मिला। प्रदीप शर्मा ने केंद्रीय राज्यमंत्री को उपजा के संघर्षपूर्ण स्वर्णिम 55 वर्षों से अधिक की ऐतिहासिक गतिविधियों को विस्तार से बताया। इसके साथ ही पत्रकारों की विभिन्न समस्यों से अवगत कराया। इसके अलावा आगामी माह में गाजियाबाद में होने वाले प्रांतीय सम्मेलन में आमंत्रित भी किया।
केन्द्रीय राज्यमन्त्री बी.एल.वर्मा ने सभी बातों को गम्भीरता से सुनकर आश्वस्त किया कि मोदी जी की सरकार सदैव पत्रकारों के संघर्ष को नमन करती है। उन्होंने कहा कि पत्रकारों को जो भी समस्याएं आती हैं, उनके निस्तारण के लिए वह अपने स्तर से सूचना प्रसारण मन्त्री को अवगत कराएंगे। इसके साथ ही जिला स्तर पर भी जो परेशानियाँ पत्रकारों को आती हैं, उसके लिए भी जिला स्तरीय अधिकारियों को निर्देश देंगे कि सभी अधिकारी पत्रकारों को सहयोग प्रदान करें। गाजियाबाद में होने वाले प्रांतीय सम्मेलन के लिए अनुमति प्रदान करते हुए कहा कि यदि कोई आवश्यक बैठक नहीं हुई तो वह अवश्य आएंगे।
उपजा के प्रतिनिधिमंडल में प्रदेश महामंत्री के साथ प्रदेश उपाध्यक्ष सचिन भारद्वाज, प्रदेशमंत्री राजकुमार शर्मा एंव श्री मजबूर जी आदि मौजूद रहे।

error: Content is protected !!