समाजसेवी प्रवीन वार्ष्णेय कोरोना वॉरियर्स के रूप में सम्मानित

हाथरस, वैश्विक बीमारी कोविद-19 को देश के कोरोना वॉरियर्स ने बड़े ही साहसिक रूप में अपनी भूमिकाओं का निर्वहन कर संभाला है।
विश्व में कोविद 19 की महामारी में कोरोना योद्धाओं ने अपनी जान को जोखिम में डालकर समाज को बचाने और आगे बढ़ाने का कार्य किया है
अनुराग अग्निहोत्री पूर्व संगठन विस्तारक भाजपा एवं पूर्व विभाग संयोजक एबीवीपी मथुरा/ हाथरस द्वारा जनपद में कोरोना वॉरियर्स को छवि चित्र से सम्मानित कर उनके साहस को सराहा ।
सम्मान की कड़ी में एसोसिएशन ऑफ डेमोक्रेटिक हृयूमन राइट्स के राष्ट्रीय महासचिव प्रवीन वार्ष्णेय को छवि चित्र देकर सम्मानित किया और कहा कि एडीएचआर ने पूरे लॉकडाउन के समय में कोविद- 19 की वैश्विक महामारी के समय पूरी टीम ने खुद को समर्पित करते हुए कोरोना वॉरियर्स बनकर समाज के लिए जो सहयोग और परिश्रम किया है। हम ऐसे सभी साहसिक व्यक्तियों को कोरोना वाँरियर्स की उपाधि से सम्मानित कर उनके कार्यो को सलाम करते हैं।
एडीएचआर के राष्ट्रीय महासचिव प्रवीन वार्ष्णेय ने गौरवमयी समय पर कहा कि। हमारी टीम एडीएचआर ने इस कोरोना संक्रमण काल में अपने आप को पूर्ण समर्पित करते हुए समाज में अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन किया है। और ऐसे समय में हमें केवल मानव बनने की आवश्यकता है। क्योंकि मानव ही मानव के दर्द को समझ सकता है। सम्मान हमें समाज में अपनी जिम्मेदारियों का एहसास कराता है

error: Content is protected !!