धरना दे रहे भाजपा सभासद लखनऊ की तैयारी में, धरना 59 वें दिन भी जारी

बरातघर दोषियों पर कार्यवाही नही होने पर जिला प्रशासन के खिलाफ फिर की नारेबाजी
हाथरस। 59 दिनों से धरने पर बैठे भाजपा सभासद अब लखनऊ कूच की तैयारी में है। वह मुख्यमंत्री से मिलकर पूरे प्रकरण में जिला प्रशासन की कार्यप्रणाली की शिकायत करेंगे। ठेकेदार को ब्लैकलिस्ट करने एवँ निर्माण विभाग के ऐई व जेई को निलंबित करने की मांग को लेकर नगर पालिका प्रांगण में भाजपा सभासदों का अनिश्चितकालीन धरना जारी है। ईओ द्वारा कार्यवाही की संस्तुति के बावजूद चेयरमैन आशीष शर्मा द्वारा तीन साल तक विकास कार्यो को रोकने के दोषियों पर कार्यवाही नही की गई वहीँ जिला प्रशासन द्वारा भी अभी तक बरातघर रोकने के दोषियों एवँ सफाई कर्मचारियों के फर्जीवाड़े में भी कोई भी कार्यवाही नही होने पर सभासदो ने नाराजगी व्यक्त की है।
वार्ड 16 के फ्रेण्ड्स कॉलोनी में अधूरे बरातघर को लेकर भाजपा सभासदो का धरना फिलहाल खत्म होता नजर नही आ रहा है। सभासदों का कहना है कि नगर पालिका एवँ जिला प्रशासन द्वारा बरातघर मामले में आरोपियों पर अभी तक कोई कार्यवाही नही करने पर सभासदो में नाराजगी है। जब कि अधिशासी अधिकारी अनिल कुमार द्वारा ऐई निर्माण डंम्बर सिंह,कार्य को देख रहे जेई पर कार्यवाही एवँ ठेकेदार को भविष्य में पालिका से कोई भी काम नही दिये जाने की संस्तुति अपने 18 जून के पत्र में की है।
बता दें कि वार्ड 16 की फ्रेंड्र्स कॉलोनी में अवस्थापना निधि से बरातघर का निर्माण होना था । यह बरातघर 7 जून 2019 तक ठेकेदार को पूरा करना था लेकिन ठेकेदार ने दो साल से काम बंद कर दिया है वहीँ पालिका प्रशासन ने ठेकेदार को भुगतान भी कर दिया। सभासद दल के अध्यक्ष प्रदीप शर्मा का कहना है कि बरातघर का काम पूर्ण न होने के बाबजूद ठेकेदार को भुगतान करना पालिका कर्मियों एवँ ठेकदार की मिलीभगत को प्रदर्शित करता है। दोनों ने मिलकर विकास कार्य को प्रभावित किया है। निर्माण विभाग के जेई ,ऐई एवँ ठेकदार के खिलाफ जिला प्रशासन एवँ नगर पालिका प्रशासन द्वारा अभी तक कोई कार्यवाही नही करना संदेहास्पद है। सभासद दल अगले सप्ताह मुख्यमंत्री से मुलाकात कर बरातघर प्रकरण एवँ सफाई कर्मचारी घोटाले की शिकायत करेगा।
धरने सभासद दल के अध्यक्ष प्रदीप शर्मा , श्री भगवान वर्मा , वीरेंद्र माहौर , नारायण लाल , निशान्त उपाध्याय , राजेन्द्र गोयल , सभासद प्रतिनिधि हरप्रसाद माहौर ,सभासद प्रतिनिधि हिमान्शु मिश्र आदि मौजूद रहे।

error: Content is protected !!