नगर पालिका हाथरस में करोड़ों का फर्जीवाड़ा ,भाजपा सभासदों ने लगाये आरोप,सोमवार को कलक्ट्रेट पर धरना

हाथरस। 40 दिनों से धरने पर बैठे भाजपा सभासदों ने चेयरमैन आशीष शर्मा एवँ पालिका कर्मियों पर मिलीभगत कर जालसाजी करके करोड़ों रुपये के फर्जीवाड़ा करने के आरोप लगाये है। सभासदों का आरोप है कि सफाई कार्य करने वाली फार्म/ठेकेदार को फर्जी सफाई कर्मियो को दर्शाकर करोड़ों रुपये का लाभ दिया गया है।भाजपा सभासदों ने आज धरना स्थल पर भ्रष्टाचारियों के विनाश का आह्वान करते हुये क्षेत्रीय जनता के साथ हनुमान चालीसा का पाठ किया।
नगर पालिका में भ्रष्टाचार को लेकर धरने पर बैठे भाजपा सभासदों ने आज प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुये नगर पालिका में करोड़ों रुपये के फर्जीवाड़े के आरोप लगाए है। सभासदों ने कहा है कि नगर पालिका सीमान्तर्गत सफाई कार्य कराने वाली फार्म/ठेकेदारों ने कागजों में सफाईकर्मी दिखा रखे है यह उच्च वर्ग के एवँ प्रतिष्ठित व्यक्ति है। वही कुछ सभासदो के बेटे भी सफाईकर्मी बनकर लाखों रूपये का वेतन ले रहे है। यह लोग कहीं पर भी सफाई कार्य नही करते है। सभासदों ने 297 सफाईकर्मचारी फर्जी होने के आरोप लगाया है। उनका कहना है कि एक सफाई कर्मी को 9240 रूपये वेतन दिया जाता है। इस प्रकार 32931360 रुपये (तीन करोड़ उन्नतीस लाख इकत्तीस हजार तीन सौ साठ) का फर्जीबाड़ा किया जा रहा है।उन्होंने कहा की फर्जी सफाईकर्मचारियों की शिकायत उपजिलाधिकारी से की गई थी लेकिन उनके स्तर से शिकायत पर कोई कार्यवाही नही होने पर 17 अगस्त 2022 को जिलाधिकारी से भी की गई है। शिकायत में फार्म/ ठेकेदार के सभी सफाईकर्मचारीयों का भौतिक सत्यापन एवँ वीडियोग्राफी कराने की मांग की है। जिस पर जिलाधिकारी ने उनसे सूची मांगी है। सभासद नारायण लाल का कहना है कि शिकायत कर्ता को सूची देनी की आवश्यकता नही होती। वह तो जिलाधिकारी पूरी सूची पालिका से मंगा सकते है । जिसके बाद भौतिक सत्यापन में फर्जी सफाई कर्मी पूरी जनता के सामने आ जायेंगे। फिर भी कल भाजपा सभासद दल सोमवार को भ्रष्टाचार के खिलाफ जिलाधिकारी द्वारा कोई कार्यवाही नही किये जाने को लेकर कलक्ट्रेट पर सुबह से धरना देगा उसके बाद उन्हें फर्जी सफाईकर्मियों की सूची भी सौप दी जायेगी।अधूरे बरातघर मामले में भी जिलाधिकारी द्वारा कोई भी कार्यवाही नही की जा रही है।
इस अवसर पर सभासद दल के अध्यक्ष प्रदीप शर्मा ,नरायण लाल ,निशान्त उपाध्याय,वीरेंद्र माहौर ,श्री भगवान वर्मा ,राजेंद्र गोयल ,सभासद प्रतिनिधि हरप्रसाद माहौर ,सभासद प्रतिनिधि हिमान्शु मिश्र ,मनीष कूलवाल , योगेश वर्मा ,सोनू कुमार , राजू कौशिक , धीरज वर्मा ,आदि सैकड़ो लोग मौजूद रहे।

error: Content is protected !!