वार्डो की दुर्दशा से नाराज सभासदों ने नारेबाजी के साथ फूंका पुतला

हाथरस। वार्डो में टूटी सड़कों को ठीक नही करने एवँ मानकों के विरूद्ध पाइप लाइन डालने को लेकर नगर पालिका के सभासद दल ने नगर पालिका के प्रांगण में जल निगम का पुतला फूंका और जमकर नारेबाजी की। सभासदों का आरोप है कि शहर की खराब दुर्दशा के लिए जलनिगम दोषी है।
अमृत पेयजल के तहत जल निगम द्वारा शहर के विभिन्न वार्डो में पाइप लाइन डालने का कार्य किया जा रहा है। पाइप लाइन डालने के लिये सड़कों को खोदा जा रहा। सभासदों का आरोप है कि जलनिगम के ठेकेदारों द्वारा पाइप लाइन डालने के कई कई महीनों तक सड़कों को ठीक नही किया जा रहा है। वहीँ सड़कों को उल्टा सीधा ठीक कर खानापूर्ति की जा रही है। इन ऊबड़ खाबड़ सड़कों से गुजरने वाले गिरकर चोटिल हो रहे है।
सभासदों ने आरोप लगाये है कि अधिकारी भी अनदेखी कर रहे है। शिकायतों पर ध्यान नही दिया जा रहा है।
वार्डो की जनता को हो रही परेशानियों को लेकर आज नगर पालिका परिषद हाथरस के सभासद नगर पालिका में एकत्रित हुये। जलनिगम की कार्यप्रणाली से आहत सभासदो ने जलनिगम के अधिकारियों का पुतला फूंक कर अपना विरोध दर्ज कराया। सभासदो ने जलनिगम के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। जलनिगम अधिकारियों होश में आओ, शहर को नरक मत बनाओ, जलनिगम अधिकारी मुर्दाबाद के नारे लगाते हुये पुतला फूंक दिया।
इस अवसर पर सभासद दल के अध्यक्ष प्रदीप शर्मा ,उपाध्यक्ष नारायण लाल ,महामंत्री प्रमोद शर्मा ,कोषाध्यक्ष अंजली शर्मा, वीरेंद्र माहौर ,श्री भगवान वर्मा,निशांत उपाध्याय , राजेन्द्र गोयल , पवन गुप्ता ,हरप्रसाद माहौर ,सभासद प्रतिनिधि दुर्गेश वर्मा, सभासद प्रतिनिधि हिमान्शु मिश्र आदि मौजूद रहे।

error: Content is protected !!