कर्मयोग सेवा संघ ने किया शोक सभा का आयोजन – अमर उजाला के वरिष्ठ पत्रकार के युवा पुत्र की सड़क दुर्घटना में निधन

सिकंदराराव। कर्मयोग सेवा संघ सिकंदराराव की नगर कार्यकारिणी ने प्रकाश कॉलोनी स्थित अपने कार्यालय पर एक शोक सभा का आयोजन संस्थापक सदस्य विनय पचौरी की मौजूदगी में किया और सभी ने उक्त परिवार के लिए अपनी सांत्वना और संवेदना प्रकट की।
मालूम हो कि गत रात्रि शहर सिकंदराराव के वरिष्ठ पत्रकार के युवा पुत्र की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई जिसके कुछ समय बाद ही पूरे शहर में शोक की लहर दौड़ गई। मौहल्ला बारहसैनी निवासी भारत वार्ष्णेय 40 वर्ष पुत्र राकेश वार्ष्णेय पत्रकार मंगलवार की शाम को अपनी कार द्वारा रात्रि करीब 9:00 बजे अलीगढ़ से लौट रहे थे। तभी रास्ते में मडराक थाना छेत्र में स्थित टोल प्लाजा के पास एक कैंटर से उनकी कार की भीषण टक्कर हो जाती है जिसमें उनकी कार बुरी तरह छतिग्रस्त हो गई और भारत वार्ष्णेय की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने इस बात की सूचना उनके परिजनों को दी और वो रात्रि में ही मौके पर पहुंच गए और शव का पोस्टमार्टम करवाकर सुबह तड़के 3:30 बजे अपने सिकंदराराव स्थित आवास पर पहुंचे तो वहाँ मिलने वालों का तांता लग गया।
इस शोक सभा में कर्मयोग सेवा संघ के नगर अध्यक्ष शोभित गर्ग, राजू यादव, दिवांशु वार्ष्णेय, सोनकर गौतम, गोपाल यादव, विशाल यादव, मयंक वार्ष्णेय, आदि सदस्य मौजूद रहे और सभी ने 2 मिनट का मौन धारण कर उस पुण्यात्मा की शांति के लिए प्रार्थना की एवं शोक जाहिर किया।

error: Content is protected !!