मंडी के बीच बनी मड़ैया के निवासी मंडी समिति की दीवार तोड़ कर कर रहे अतिक्रमण

हाथरस। मंडी के बीच बनी मड़ैया के निवासी मंडी आढ़तियों के लिये परेशानी बनते जा रहे है। ये लोग मंडी समिति की दीवार तोड़ कर अतिक्रमण रहे है।मलवा और छप्पर डालकर पशुपालन कर रहे। मंडी व्यापारी सुरक्षा को लेकर चिंतित हो रहे एवँ चोरी का भय बन रहा है।
समस्याओं को लेकर आढ़ती एसोसिएशन द्वारा ज्वाइंट मजिस्ट्रेट /सभापति प्रेम प्रकाश मीणा को ज्ञापन देते हुए कहा कि मंडी के बीचो-बीच मड़ैया से व्यापारियों में चोरी आदि का भय व्याप्त रहता है इनके पशु मंडी में अंदर आकर किसान की उपज को नुकसान पहुंचाते हैं और किसान जब इन पशुओं को भगाता है तो यह लोग लड़ने को तैयार हो जाती है मंडी समिति स्थित दुकान संख्या 21 -बी, से दुकान संख्या 28 -बी तक पीछे की साइड इन लोगों ने मलवा डालकर दुकानों के पीछे का रास्ता अवरुद्ध कर अपने पशुओं को छप्पर डालकर बांधना शुरू कर दिया है जिससे व्यापारियों की दुकानों में बारिश व इनके घरों का पानी दुकानों के अंदर जाकर व्यापारियों और मंडी समिति दुकानों को बहुत बड़ा नुकसान हो रहा है। व्यापारियों में आक्रोश व्याप्त हुआ और सभी व्यापारियों ने एकत्रित होकर इस अवैध अतिक्रमण और अवैध कार्यों का विरोध सभापति ज्वाइंट मजिस्ट्रेट प्रकाश मीणा से ज्ञापन के रूप में दिया ।
ज्वाइंट मजिस्ट्रेट प्रकाश मीणा ने आश्वासन दिया कि जल्द से जल्द नियमानुसार कार्यवाही कर ऐसे किसी भी कार्य को सफल नहीं होने दिया जाएगा। ज्ञापन देने वालों में महामंत्री उमाशंकर वार्ष्णेय, प्रवीन वार्ष्णेय, नरेंद्र कुमार बंसल, राजेश कुमार अमन बंसल ,संजय कुमार वार्ष्णेय, अंकुर अग्रवाल, भोला शंकर शर्मा आदि व्यापारी उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!