विद्यार्थी मेहनत और लगन के साथ परीक्षाओं में सफलता प्राप्त कर राष्ट्र निर्माण मे अपना योगदान दे :अदित्य शर्मा ,एनएसयूआई ने दशमी एवँ बारहवीं के विद्यार्थियों को दी बधाई

हाथरस। एन.एस. यू. आई. की एक बैठक कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शरद उपाध्याय नंदा की अध्यक्षता में संपन्न हुई, एन.एस.यू.आई के प्रदेश सचिव आदित्य शर्मा ने बताया कि जिसमें बोर्ड परीक्षा मे सफल विद्यार्थियों को बधाई देते हुए बोर्ड परीक्षा तो एक शुरुआत है, सफ़लता का कोइ शॉर्ट कट नही होता, सभी विद्यार्थि इसी मेहनत और लगन के साथ आगे आने वाली परीक्षाओं में भी सफलता प्राप्त कर राष्ट्र निर्माण मे अपना योगदान दे।
इस अवसर पर वरिष्ठ छात्र नेता एन.एस.यू.आई उदय राज उपाध्याय ने कहा कि सभी विद्यार्थियों के साथ साथ सभी गुरुजन तथा उनके परिजनों को भी बधाई देते हैं जिनके मार्गदर्शन में सफ़लता प्राप्त कर मान बढ़ाया है.
इस अवसर पर उपस्थित कार्यकर्ताओं ने सभी विद्यार्थियों के उज्जवल भविष्य की कामना की, तदुपरांत सभी कार्यकर्ताओं ने जनपद में टॉप टेन की सूचि में स्थान पाने वाले एम.एल.डी.बी इंटर कॉलेज के 10 वीं के छात्र पार्थ अग्रवाल के आवास पर जाकर माल्यार्पण कर व मिठाई वितरित कर स्वागत किय।
विदित हो कि पार्थ अग्रवाल ने अपने विद्यालय में सर्वोच्च स्थान प्राप्त करने के साथ ही जनपद में नौवा स्थान प्राप्त किया है
इस मौके पर आकाश शर्मा,रोहित कुमार,लोकेश शर्मा,अंशू उपाध्याय आदि कार्यकर्ता मौजूद थे।

error: Content is protected !!