शालनी के साथ परिणय सूत्र में बंधकर जीवन के नये सफर की ओर अग्रसर हुये रोहित

हाथरस। हाथरस के कृष्णापर्ण निवासी मैकेनिकल इंजीनियर रोहित शर्मा ने इंद्रानगर कॉलोनी निवासी शालनी के साथ परिणय सूत्र में बंधकर अपने हमराह के साथ जीवन के नये सफर की ओर अग्रसर हो गये।
रोहित ने अलीगढ़ रोड स्थित एक गेस्ट हाउस में सादा समारोह में शालू के साथ सातफेरे लिये। शारिरिक दूरी का पालन करते हुये शादी की सभी रश्में सम्पन्न हुई। दूल्हा दुल्हन ने भी मास्क पहनकर एक दूसरे को जयमाला पहनाई। पूरे कार्यक्रम में चुनिंदा लोग ही शामिल हुये। वर एवँ वधू पक्ष के सभी लोगों ने मास्क पहन रखें थे एवँ शारीरीक दूरी का पालन किया गया। शादी समारोह का माहौल बड़ा ही अनुशासन पूर्ण था।
पालिकाध्यक्ष आशीष शर्मा ने शादी समारोह में शामिल होकर वर वधू को आशीर्वाद दिया। रोहित की शादी के सुअवसर पर उनके मिलने वालों ने भी फोन करके एवँ सोशलमीडिया के माध्यम से बधाइयाँ दी है।
बता दें कि रोहित शर्मा रिटायर्ड कानूनगो हरिमोहन शर्मा के पुत्र है। वह धारुवेदा स्थिति जीकेएन में मैकेनिकल इंजीनियर है। उनकी बहन अंजली शर्मा नगर पालिका परिषद में निर्वाचित वार्ड सभासद है । सामाजिक स्वभाव वाले रोहित हमेशा ही समाजिक कार्यो में अग्रणी भूमिका निभाते रहते है। भव्य प्रभात वैवाहिक दंपत्ति को मंगलकामनाओं के साथ सुखी जीवन की कामना करता है।

error: Content is protected !!