12 दिन से नाले की नही उठी सिल्ट ,अलीगढ़ रोड के दुकानदारों ने नगर पालिका के खिलाफ प्रदर्शन कर लगाए मुर्दाबाद के नारे

हाथरस। गंदगी एवँ बदबू से परेशान अलीगढ़ रोड के दुकानदारों ने आज नगर पालिका के खिलाफ प्रदर्शन किया और नगर पालिका मुर्दाबाद के नारे लगाये। दुकानदारों का आरोप है कि नाले सफाई में निकली सिल्ट आज 12 दिन बाद भी नही उठाई गई। वही कैलाश मंदिर दर्शन करने जाने वाले भक्तों में भी गंदगी को लेकर काफी रोष है। मंदिर जाने वाले रास्ते मे ही नाले की सिल्ट निकली पड़ी है जिसे 12 दिन बाद भी उठाया नही गया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार बरसात से पहले नगर पालिका द्वारा नालों की सफाई कराई जा रही है। अलीगढ़ रोड पर भी अम्बेडकर उद्यान तक नाले की सफाई की गई। अम्बेडक उद्यान से बाटा शोरूम तक गुरुवार को नाले से निकली सिल्ट को हटा दिया गया था लेकिन कैलाश मंदिर जाने वाले मार्ग से मुन्शी गजाधर सिंह मार्ग तक कि नाले की सिल्ट को हटाया नही गया है। स्थानीय दुकानदारों का कहना है कि 25 मई को नाले से सिल्ट निकली गई थी लेकिन 12 दिन बाद भी सिल्ट को हटाया नही गया है। दुकानों के आगे गंदगी का ढेर लगा रहता है जिससे दुकानदारी भी प्रभावित हो रही है।
गंदगी एवँ बदबू से परेशान इन दुकानदारों का सब्र आज जबाब दे गया। सिल्ट नही उठने पर दुकानदारों ने नगर पालिका के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया। नगर पालिका मुर्दाबाद के नारे लगाये। वही कैलाश मंदिर दर्शन करने जाने वाले भक्त महेश वर्मा भी गंदगी से काफी नाराज दिखे। उनका कहना है कि नाले की निकली सिल्ट के बीच मे से निकल कर मंदिर दर्शन करने जाना पड़ता है। लेकिन गंदगी को उठाने वाला कोई नही।

error: Content is protected !!