250 को लगी कोरोना से सुरक्षा की डोज, आइयापुरकलाँ में शिवाजी शाखा ने लगाया वैक्सीनेशन कैम्प

हाथरस। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की शिवाजी शाखा द्वारा कोविड 19 से बचाव हेतु वैक्सीनेशन शिविर का आयोजन आइयापुर कलाँ स्थिति चावण माता मन्दिर पर किया गया। शिविर का शुभारंभ जिला प्रचारक धर्मेन्द्र ने भगवान श्री गणेश के चित्र के सम्मुख दीपप्रज्वलन कर किया। इस अवसर पर शिविर संयोजक एवँ वार्ड के सभासद वीरेन्द्र माहौर ने जिला प्रचारक धर्मेन्द्र एवँ नगर प्रचारक चंद्रशेखर का पटका पहनाकर एवँ राधेकृष्ण का चित्र भेंट कर सम्मानित किया।
जिला प्रचारक धर्मेन्द्र ने शिवाजी शाखा के स्वयंसेवकों के प्रयासों की सराहना करते हुये कहा कि शाखा के स्वयंसेवक आम जनमानस में जागरूकता के साथ अपने नैतिक और सामाजिक दायित्वों का निर्वहन कर रहे है। उन्होंने देश को कोरोना मुक्त बनाने के लिये समाज के सभी लोगों से वेक्सीन लगवाने का आह्वान किया।
शिविर में वैक्सीन लगवाने के लिए खासा उत्साह देखा गया। सुबह से ही लम्बी लाइन लग गई । सभी के बारी बारी से वैक्सीन लगाई गई। कोरोना वायरस को हराने के लिये वैक्सीनेशन शिविर में 250 लोगों को वैक्सीन लगवाई। वैक्सीन खत्म होने के कारण काफी संख्या में लोग वैक्सीन लगवाने से रह गये। शिविर की व्यवस्था में जिला सह प्रचार प्रमुख आशीष सेंगर , नगर गौसेवा प्रमुख बनबारी लाल ,राहुल माहौर , मनीष कोली ,ऋषि माहौर,प्रदीप सिंह ,सौरभ ठाकुर ,विक्की ठाकुर ,छोटू माहौर आदि मौजूद रहे।

error: Content is protected !!