राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने बीजापुर में शहीद वीर जवानों को दो मिनट का मौन रखकर दी श्रद्धांजलि

हाथरस। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के मुरसान नगर के स्वयंसेवको ने बीजापुर में नक्सली हमले में शहीद 22 वीर जवानों को नमन करते हुये दो मिनट का मौन रखा एवँ मोमबत्ती जलाकर श्रद्धांजलि अर्पित की । इससे पूर्व नगर में कैंडिल मार्च निकाला गया।
संघ के नगर कार्यालय पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। वक्ताओं ने जवानों के शहादत पर गहरा दुख व्यक्त किया। वक्ताओं ने कहा कि पूरा देश छत्तीसगढ़ में नक्सलियों से लड़ते हुए शहीद हुए जवानों के परिवारों के साथ हैं। वीर शहीदों की कुर्बानियों को हमेशा याद रखा जाएगा। माँ भारती के वीर जवानों के बलिदान को नमन किया। देश उनकी वीरता को कभी नहीं भूलेगा।
बता दें कि छत्तीसगढ़ के धुर नक्सल प्रभावित बीजापुर जिले में शनिवार नक्सलियों के साथ हुए भीषण मुठभेड़ में 22 सुरक्षाकर्मी शहीद हो गए हैं।नक्सलियों ने दो दर्जन से ज्यादा हथियार लूट लिए हैं और जवानों के जूते और कपड़े तक लेकर चले गए हैं।
श्रद्धांजलि सभा में नगर संघचालक बद्री प्रसाद ,नगर कार्यवाह नीरज , नगर प्रचारक दीपक ,पूर्व चेयमैन गिर्राज किशोर शर्मा ,रविन्द्र सिंह ठेनुआ ,देवेंद्र पाल सिंह ,ललित कुमार उपमन्यु एडवोकेट ,सौरभ सिंह ,के पी सिंह ,,दिलीप मित्तल ,रामगोपाल , पुनीत ,सौरभ ,सुमित ,सत्यम ,शुभव ,अनूप आदि लोग मौजूद रहे।

error: Content is protected !!