सुधीर बाबू वार्ष्णेय व प्रीति वार्ष्णेय ने रक्तदान कर मनाई वैवाहिक वर्षगाँठ

एसोसिएशन ऑफ डेमोक्रेटिक ह्यूमन राइट्स ने रक्तदाता दंपत्ति को प्रतीक चिन्ह देकर किया सम्मानित

हाथरस। रक्तदान जीवन का अभिन्न अंग बनता जा रहा है। और आज की युवा पीढ़ी अपने हंसी खुशी के पलों को सामाजिक सरोकारों से जोड़कर मना रही है।
एसोसिएशन ऑफ डेमोक्रेटिक ह्यूमन राइट्स की रक्तदान की अपील को हाथरस बासी दिल से स्वीकार कर रहे हैं। आज नियमित रक्तदाता दंपति सुधीर बाबू वार्ष्णेय व उनकी धर्मपत्नी प्रीति वार्ष्णेय ने वैवाहिक जीवन के 18 वर्ष पूरे होने पर रक्तदान करने की इच्छा एडीएचआर राष्ट्रीय महासचिव प्रवीन वार्ष्णेय से की रक्तदाता दंपत्ति की इस पहल को एडीएचआर ने हाथों हाथ लेते हुए बागला ब्लड बैंक में पहुंचकर दोनों का रक्तदान कराया और दोनों रक्तदाता दंपत्ति को प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित भी किया।
नियमित रक्तदाता सुधीर बाबू वार्ष्णेय एवं प्रीति वार्ष्णेय ने कहा कि एडीएचआर द्वारा जो जनपद में रक्तदान की मुहिम चलाई गई है और जन्मदिन,शादी की वर्षगांठ अन्य हंसी खुशी के पल पर रक्तदान शिविर लगाकर लोगों को प्रेरित करने का कार्य किया है उसी से प्रेरित होकर हम लोग आज रक्तदान करने आए हैं और लोगों से भी अपील करते हैं कि अपने हंसी खुशी के पलों को सामाजिक सरोकार से जोड़ कर मनाएं।
राष्ट्रीय महासचिव प्रवीन वार्ष्णेय व जिला महासचिव शैलेंद्र सांवलिया ने रक्तदाता दंपति को वैवाहिक वर्षगांठ की बधाइयां देते हुए उनका आभार व्यक्त करते हुए कहा कि आपने रक्तदान की मुहिम को आगे बढ़ाने में अपना जो योगदान दिया है हम आपके इस योगदान की सराहना करते हैं और आप भविष्य में भी ऐसे ही सामाजिक कार्य करते रहेंगे

error: Content is protected !!