एनएसएस कार्यकारिणी का विस्तार विभिन्न पद किए गए घोषित

हाथरस। निस्वार्थ सेवा संस्थान रजिस्टर्ड हाथरस के मुख्य कार्यालय पर एक ऑनलाइन सभा के माध्यम से आज एक मीटिंग हुई ! मीटिंग में कोर कमेटी द्वारा नए पदों का आवंटन किया गया और कार्यकारिणी का विस्तार किया!
मीटिंग में अध्यक्ष सुनील अग्रवाल, सचिव मनीष अग्रवाल ,कोषाध्यक्ष सागर अग्रवाल, , संरक्षण विष्णु अग्रवाल और भी सदस्य मौजूद थेl मीटिंग में निर्णय लिया गया सीए प्रतीक अग्रवाल जी के कार्य देखते हुए उनको मीडिया प्रभारी व सह प्रवक्ता के पद पर नियुक्त किया गया! श्री हिमांशु गौड जी को प्रवक्ता के पद पर नियुक्त किया गयाl श्री संजय शर्मा जी को सह मीडिया प्रभारी के पद पर नियुक्त किया गया! श्री वैभव अग्रवाल जी एवम श्री चंद्रप्रकाश अग्रवाल जी को संस्था मंत्री के पद पर नियुक्त किया गया! श्री राहुल वार्ष्णेय जी को सलाहकार के पद पर नियुक्त किया गया!
संस्था के सभी नवीन पदाधिकारियों ने शपथ ली कि वह संस्था के द्वारा किए गए कार्यों को अधिक वेग से जारी रखेंगेl जैसा कि आप जानते हैं निस्वार्थ सेवा संस्थान रजिस्टर हाथरस मे सेवा कार्यों में एक क्रांति ला दी हैl निस्वार्थ सेवा संस्थान के अध्यक्ष सुनील अग्रवाल ने सभी नवनीत पदाधिकारियों को शुभकामनाएं दी और उनके उज्जवल भविष्य की कामना कीl

error: Content is protected !!