पुलिस प्रसाशन आपके द्वार के तहत वार्ड 05 में कोतवाली हाथरस गेट प्रभारी ने की बैठक

24 घंटे जनता की सेवा के लिये मौजूद हूँ : मनोज कुमार शर्मा

हाथरस। पुलिस अधीक्षक विक्रांत वीर के निर्देशानुसार पुलिस प्रसाशन आपके द्वार के तहत आज वार्ड 05 में गंगा भीम बगीची पर शारीरिक दूरी का पालन करते हुये क्षेत्रीय गणमान्य निवासियों के साथ कोतवाली हाथरस गेट प्रभारी मनोज कुमार शर्मा ने बैठक की ।
इस अवसर पर मनोज कुमार शर्मा ने कहा कि आपके सहयोग से पुलिस प्रसाशन द्वारा क्षेत्र में किसी भी विवाद या घटना को रोक जा सकता है। आवश्यकता है जागरूक बनने की एवँ सावधान रहने की। पुलिस प्रशासन हमेशा आपके साथ है। हमें निडर होकर अपनी समस्याओ से अवगत कराये। सभी पुलिसकर्मियों के साथ मैं स्वयँ 24 घंटे जनता सेवा के लिये मौजूद हूँ ।
उन्होंने कई बिंदुओं पर समझते हुये कहा कि सबसे पहले किसी भी आपसी विवाद को बैठकर सुलझाने की कोशिश करें। अफवाहों पर ध्यान न दे और वस्तविक तथ्यों की जानकारी करें। आसपास कोई संदिग्ध लगता है तो उस पर नजर रखें एवँ बीट इंचार्ज को तत्काल सूचना दें।
उन्होंने कहा कि दुर्घटनाओं पर पीड़ित की मदद कर अस्पताल तक पहुचाये एवँ पुलिस को तत्काल सूचना दे। किसी पर भी टीका टिप्पड़ी करने से बचे। हमेशा एक आईडी कार्ड साथ लेकर चले एवँ पुलिस को सहयोग करें। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार सभी अब तक सभी त्यौहार घर पर रहकर मनाये ऐसे ही आने वाले त्यौहार भी घर पर रहकर श्रद्धा एवं भक्ति के साथ मनाये।
उन्होंने कहा कि वर्तमान में कोविड 19 से जागरूक होकर स्वयँ को सुरक्षित करें। शारीरिक दूरी का स्वयं पालन करें एवँ अन्य लोगों को भी पालन करने को कहे। बिना किसी कारण के घर से बाहर न निकले और घर पर ही रहे । हमेशा घर से निकलते समय मास्क या गमझे से मुँह को ढककर निकले। इस अवसर पर कोतवाल मनोज शर्मा एवँ आधोगिक अस्थान चौकी इंचार्ज मुंन्ना लाल का फूलमाला पहनाकर स्वागत किया गया।
बैठक की अध्यक्षता सभासद नारायण लाल ने की एवँ संचालन सामाजिक कार्यकर्ता आशीष सेंगर ने किया।
बैठक में आधोगिक अस्थान चौकी इंचार्ज मुंन्ना लाल , सभासद प्रमोद शर्मा , सभासद , प्रदीप शर्मा ,सभासद श्री भगवान वर्मा , गीतम सिंह पौरूष , दर्शन सिंह , हिर्देश शर्मा , राजेन्द्र तिवारी , सत्यप्रकाश ,सुनीता देवी , ऊषा देवी , आदि उपस्थित थे।

error: Content is protected !!