रामवीर उपाध्याय के नाम से बने मैडीकल कॉलेज, सभसदों एवँ विप्र बंधुओं ने भाजपा जिलाध्यक्ष को सौपा पत्र

वार्ड 7 के सभासद निशान्त उपाध्याय के नेतृत्व में में रखी गई मांग
हाथरस। विप्र बंधुओ एवँ सभसदों ने जनपद में बनने वाले मैडीकल कॉलेज का नाम जनपद जनक ,विप्र कुलभूषण एवँ सर्वप्रिय नेता स्व श्री रामवीर उपाध्याय के नाम से रखने की मांग को लेकर भाजपा जिलाध्यक्ष गौरव आर्य को मांगपत्र सौपा।
वार्ड 7 के सभासद निशान्त उपाध्याय के नेतृत्व में सभासदो एवँ विप्र बंधुओ ने भाजपा जिला कार्यालय पहुँचकर जिलाध्यक्ष गौरव आर्य से मुलाकात की। जनपद में मेडिकल स्वीकृति के लिये उन्हें धन्यबाद दिया। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष को मांग पत्र सौपते हुये कहा है कि बहुत ही हर्ष का विषय है कि जनपद में मैडीकल कॉलेज के निर्माण को स्वीकृति मिल गई है। जिलाध्यक्ष रहते हुये मैडीकल कॉलेज स्वीकृति हेतु आपके अथक प्रयास , सदर विधायक अंजुला सिंह माहौर एवँ सांसद राजवीर दिलेर के निरन्त कार्यवाही प्रयासों का ही परिणाम है कि जनपद के लिये मैडीकल कॉलेज स्वीकृत हो सका। जनपदवासियों का इसका विशेष लाभ मिलेगा।
पत्र में कहा कि ब्राह्मण कुलभूषण , सर्वजन के प्रिय भाजपा नेता स्व श्री रामवीर उपाध्याय को जनपदजनक बोला गया है। उनके द्वारा जनपद के विकास के लिये किये गये कार्यो को भुलाया नही जा सकता है। ऐसे सर्वप्रिय जननेता को हमेशा यादों में बनाये रखने एवँ उनके पथमार्ग हमें प्रेरणा देते रहे इसके लिये मेरा आपसे अनुरोध है कि जनपद में बन रहे मैडीकल कॉलेज का नाम स्व श्री रामवीर उपाध्याय के नाम से रखा जाये।यह उन्हें सच्ची श्रद्धांजलि भी होगी। मुझे विश्वास है कि ब्राह्मण समाज हमेशा भाजपा के साथ खड़ा रहेगा।
मांग पत्र सौपने वालों में सभासद दल के अध्यक्ष प्रदीप शर्मा, सभासद अंजली शर्मा ,सभासद नरायण लाल, सभासद श्री भगवान वर्मा,सचिन गौड़, अभिषेक शर्मा, पंकज शर्मा आदि मौजूद रहे।

error: Content is protected !!