नगर पालिका में भ्रष्टाचार और अधूरे बरातघर को लेकर जनता के बीच जायेगे भाजपा सभासद,11 वें दिन भी जारी रहा धरना

हाथरस। नगर पालिका में भ्रष्टाचार और अधूरे बरातघर मामले को लेकर भाजपा सभासद अब जनता के बीच पहुचेंगे और न्याय के लिये समर्थन मांगेंगे। सोमवार को सभासद लिखी हुई तख्तियां लेकर बाजारों में निकलेंगे। अधूरे बरातघर को पूर्ण कराने एवँ 3 साल से बरातघर के काम को रोकने के आरोपी नगर पालिक निर्माण विभाग के ऐई एवँ ठेकेदार के खिलाफ कार्यवाही की मांगों को लेकर नगर पालिका प्रांगण में भाजपा सभासदों का धरना 11 वें दिन भी जारी रहा।
भाजपा सभासद दल अब बरातघर एवँ नगर पालिका में हो रहे भ्रष्टाचार को लेकर जनता से समर्थन मांगेंगे। सोमवार को नगर के प्रमुख बाजारों में लिखी हुई तख्तियां लेकर निकलेंगे और लोगों को बतायेगे कि किस तरह पालिका प्रशासन जनता के विकास में लगने वाले पैसे को बर्बाद कर रहा है। सभासद लोगों को बतायेंगे कि नगर पालिका एवँ जिला प्रशासन द्वारा बरातघर मामले में आरोपियों पर अभी तक कोई कार्यवाही नही की गई। जब कि अधिशासी अधिकारी अनिल कुमार द्वारा ऐई निर्माण एवँ ठेकेदार को दोषी मानते हुये कार्यवाही की संस्तुति अपने पत्र में की गई है। वह उस पत्र की प्रतियां भी लोगों को देंगे।
सभासद दल के अध्यक्ष प्रदीप शर्मा का कहना है 11 दिन से नगर पालिका में धरना चल रहा है लेकिन जिला प्रशासन आरोपियो पर कोई कार्यवाही नही कर रहा। इसलिये जनता को सच्चाई बताने के लिये हम सभी सभासद जनता के बीच जायेगे। प्रथम दिन बाजारों में लिखी हुई तख्तियाँ लेकर जनता का समर्थन मांगेंगे। इसके बाद प्रत्येक वार्ड में जाकर हर घर पर जाकर प्रपत्र देकर सच्चाई बतायेंगे।
सभासदो का अनिश्चितकालीन धरना 11 वें दिन भी जारी रहा। आज भी विभिन्न समाजिक संगठनों के नेता एवँ सामाजिक लोगों का धरना स्थल पर आना जाना लगा रहा।
बता दें कि वार्ड 16 की फ्रेंड्र्स कॉलोनी में अवस्थापना निधि से बरातघर का निर्माण होना था ।7 जून 2019 तक ठेकेदार को कम पूरा करना था लेकिन ठेकेदार ने दो साल से कम बंद कर दिया है। पालिका प्रशासन ने ठेकेदार को 8 लाख का भुगतान भी कर दिया।
धरने में सभासद दल के अध्यक्ष प्रदीप शर्मा ,वीरेंद्र माहौर , नारायण लाल ,निशान्त उपाध्याय ,राजेन्द्र गोयल , अंजली शर्मा ,सभासद प्रतिनिधि हरप्रसाद माहौर ,सभासद प्रतिनिधि हिमान्शु मिश्र आदि मौजूद रहे।

error: Content is protected !!