60 घंटे बाद भाजपा सभासदों का धरना खत्म , ऐई निर्माण एवँ ठेकेदार फर्म के खिलाफ हुई कार्यवाही

हाथरस। अधूरे बरात घर निर्माण को लेकर पिछले तीन दिन से नगर पालिका प्रांगण में चल रहा भाजपा सभासद श्री भगवान वर्मा एवँ उनके समर्थन में बैठे भाजपा सभासदों का अनिश्चितकालीन धरना 60 घंटे बाद देर रात समाप्त हो गया। सभासदों की तीनों मांग अधिशासी अधिकारी अनिल कुमार द्वारा मान ली । इसके बाद निर्माण विभाग के ऐई डम्बर सिंह के खिलाफ अपने पदानुसार कार्य नही करने एवँ कार्य के प्रति लापरवाही बरते का दोषी मानते हुये कार्यवाही करने की संतुति ईओ द्वारा की गई वही कार्य का ठेका लेनी वाली फार्म को भी ब्लैकलिस्ट करने की संतुति की गई है। ईओ द्वारा देर रात ही पालिकाध्यक्ष को कार्यवाही करने के लिये पत्र भेज दिया गया। अब पालिकाध्यक्ष द्वारा सोमवार को जिलाधिकारी को पत्र भेज कर आगे की कार्यवाही की जायेगी।
रात 9 बजे अधिशासी अधिकारी अनिल कुमार एवँ पालिकाध्यक्ष आशीष शर्मा अनशन पर बैठे सभासदों को मानने धरना स्थल पर पहुँचे। एक घंटे वार्तालाप के बाद सभासदों ने दो टूक कह दिया कि दोषियों के खिलाफ लिखित कार्यवाही होने के बाद ही धरना समाप्त होगा। अंत मे रात 10:20 मिनट पर अधिशासी अधिकारी ने उनकी बातें मान ली। इसके कार्यवाही पत्र जारी किया गया जिसकी प्रति सभासदों को मौके पर ही देकर धरना समाप्त करने का आग्रह अधिशासी अधिकारी ने किया जिसके बाद सभासदो ने अपना धरना समाप्त कर दिया। अधिशासी अधिकारी ने सभासदो को आश्वस्त किया कि जल्द ही बरातघर का कार्य पूर्ण कराया जायेगा। दोषियों के विरूद्ध कार्यवाही उच्चस्तर से कराई जायेगी।
वार्ड 16 के सभासद श्री भगवान वर्मा ने भव्यप्रभात से बातचीत में कहा कि ईओ ने लिखित पत्र दिया है। इओ ने निर्माण विभाग के ऐई डम्बर सिंह एवँ ठेकेदार फार्म के खिलाफ कार्यवाही की संतुति की है । उनका कहना था कि निलंबन की कार्यवाही के लिये चेयरमैन जिलाधिकारी को लिखेंगे। चेयरमैन सहाब ने भी सोमवार को पत्र लिखकर कार्यवाही का भरोसा दिया है। यदि फिर से वादाखिलाफी हुई तो मै दुबारा भी धरना देने से पीछे नही हटूँगा।

error: Content is protected !!