भाजपा सभासद कल नगर पालिका में देंगे धरना, लगाये वादा खिलाफी के आरोप

हाथरस। ईओ द्वारा वादा खिलाफी के बाद तीन साल से अधूरे पड़े बारातघर को पूरा कराने के लिये नगर पालिका के भाजपा सभासद फिर धरने पर बैठेंगे। इस संबंध में सभासद दल ने आज ईओ को पत्र सौपा। पत्र में आरोप लगाया कि तीन साल से बरातघर निर्माण कार्य को रोके रखने के आरोपी ऐई निर्माण डम्बर सिंह एवँ ठेकेदार के खिलाफ कोई भी कार्यवाही नही हुई है। वहीँ ईओ द्वारा बार बार बरातघर निर्माण चालू कराने का आश्वासन दिया लेकिन चालू नही कराया गया। कार्यवाही नही होने के कारण अब वार्ड 16 के सभासद नगर पालिका में धरने पर बैठेंगे। धरने को सभासद दल ने भी अपना समर्थन दिया है और धरने में अन्य सभासद भी बैठेंगे।
वार्ड 16 के सभासद श्री भगवान वर्मा के साथ सभासद दल ने आज ईओ को पत्र सौपा। पत्र में ईओ पर आरोप लगाते हुये कहा है कि वार्ड 16 की फ्रेंड्स कॉलोनी में बरातघर के बंद निर्माण कार्य आज तक चालू नही किया गया है। आपके द्वारा 27 अप्रैल की बोर्ड बैठक में बरातघर निर्माण कार्य चालू कराने का आश्वासन दिया गया परंतु कोई कार्यवाही नही हुई। इसके बाद मुझे 23 मई को नगर पालिका में धरने पर बैठने को विवश होना पड़ा था। आपके द्वारा आश्वासन देने के बाद मेरे द्वारा लिखित पत्र आपको धरना स्थल पर सौपा गया जिसके बाद मैने धरना समाप्त किया। आपके द्वारा ऐई निर्माण डम्बर सिंह के खिलाफ कार्यवाही ,ठेकेदार के खिलाफ कार्यवाही एवँ एक सप्ताह में बरातघर निर्माण शुरू करने की बात कही गई थी।
लेकिन आपके द्वारा लगातार वादा खिलाफी की जा रही है। आज तक बरातघर निर्माण कार्य को तीन साल से रोकने के आरोपी ऐई डम्बर सिंह के खिलाफ कोई भी कार्यवाही नही की गई और बरातघर निर्माण कार्य भी शुरू नही किया गया। अतः आपके द्वारा की गई वादा खिलाफी के बाद में कल दिनाँक 16 जून दिन गुरुवार से फिर धरने पर बैठुंगा।
काम को तीन साल से रोके रखने के लिये नगर पालिका के ऐई निर्माण के खिलाफ कार्यवाही होने एवँ बरातघर निर्माण कार्य शुरू होने तक मेरा धरना जारी रहेगा। इन दौरान मुझे कुछ होता है तो इसके लिये आप जिम्मेदार होंगे।
पत्र सौपने वालों में सभासद दल के अध्यक्ष प्रदीप शर्मा ,श्री भगवान वर्मा ,प्रमोद शर्मा ,नारायण लाल ,निशान्त उपाध्याय ,अंजली शर्मा ,हरप्रसाद माहौर ,राजेन्द्र गोयल ,आदि थे।

error: Content is protected !!