जिला निर्वाचन अधिकारी ने एसपी के साथ देखी मतगणना कक्ष में लगाये जा रहे सीसीटीवी कैमरो की व्यवस्था

हाथरस । विधानसभा सामान्य निर्वाचन-2022 को सकुशल संपन्न कराए जाने के दृष्टिगत जिला निर्वाचन अधिकारी रमेश रंजन ने पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल के साथ एम0जी0 पालीटेक्निक से पोलिंग पार्टियों की रवानगी, स्ट्रांग रूम तथा मतगणना कक्ष में लगाये जा रहे सीसीटीवी कैमरे एवं वाहनों की पार्किंग के संबंध में की गई तैयारियों का जायजा लिया। निरीक्षण के दौरान जिला निर्वाचन अधिकारी ने लगाये गये कैमरों को कन्ट्रोल रूम से संचालित कर यथास्थिति का जायजा लिया।
तीनों विधानसभाओं के लिए बनाये गये अलग-अलग स्ट्रांग रूम तथा मतगणना कक्ष एवं प्रवेश तथा निकासी द्वार पर सीसीटीवी कैमरे इस प्रकार से लगाने के निर्देश दिए कि कोई भी क्षेत्र कैमरे की नजर से बचना नहीं चाहिए। जिससे कि आने-जाने वालों की यथास्थिति का पता आसानी से चल सके। उन्होंने विधानसभावार बैनर लगाने के निर्देश दिए जिससे कि मतदान कार्मिकों को किसी भी प्रकार की समस्याओं का सामना न करना पड़े। निरीक्षण के दौरान जिला निर्वाचन अधिकारी ने वाहनों की पार्किंग एवं कार्मिकों के बैठने के उचित प्रबंध एवं आवश्यक मूलभूत सविधाओं के संबंध में जानकारी कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए।
इस मौके पर उप जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ0 बसन्त अग्रवाल, अपर जिलाधिकारी न्यायिक मो0 मोइनुल इस्लाम, प्रभारी अधिकारी कलेक्ट्रेट राजकुमार सिंह आदि उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!