सासनी-हाथरस की पैदावार है आलू, वेर, अमरूद और जामुन, लेकिन कमाई कोई और खाता है: हेमंत

हाथरस। सासनी-हाथरस आलू का, वेर, अमरूद जामुन उच्च क्लिटी के पैदा करता है, यहाँ की उपज के लाभ अन्य क्षेत्र खा जाते और यहाँ का किसान और व्यापारी मुंह ताकता रह जाता है। यह जिम्मेदारी सरकारों और नेताओं की है, लेकिन किसी पहल नहीं की। आप यह पहल करती हैं तो जनता आपको भूलेगी नहीं।
यह उद्गार सासनी रेलवे क्रासिंग पर हुई सेंगर ठाकुर (किरार) मंडल की बैठक में भाजपा नेता हेमंत सेंगर ने प्रत्याशी अंजुला माहौर के समक्ष रखते हुए उद्योग-व्यापार व शिक्षा पर पहल करने की आवश्यकता पर बल दिया।
श्री सेंगर की बात का समर्थन करते हुए भाजपा प्रत्याशी अंजुला माहौर ने कहा कि अगर क्षेत्र की जनता ने मुझे आशीर्वाद दिया तो निश्चित मानियेगा हेमंत भाई के सभी मुद्दों को सअक्षर पालन करते हुए पहल ही नहीं करूंगी बल्कि यहाँ की पैदावार और उसके उद्योगीकरण के लिए भरसक सार्थक प्रयास करूंगी। रही बात शिक्षा और साक्षरता की तो आप सोच भी नहीं सकते कि क्षेत्र में जो होने वाला है उसको लोग सैकड़ों साल याद करेंगे। कार्यक्रम की अध्यक्ष ता ठा. महेंद्र सिंह ने की। जबकि संचालन विनोद ठाकुर ने किया।
इस मौके पर मास्टर सत्यपाल,कुसुमा देवी मदनावत,भूवेंद्र सेंगर प्रधान हाजीपुर रवींद्र सिंह, डाॅ.स्वदेश राजपूत, हरपाल सिंह, नेत्रपाल सिंह, राजा प्रधान राजनगर, प्रमोद मदनावत, गिरीश सेंगर, भूपेंद्र सिंह प्रधान पुन्नेर, यतींद्र कुमार, सेंगर प्रधान हाजीपुर मनीष सेंगर प्रधान बरामई , राकेश कुमार, कुमोद सिंह, सिंह चौधरी, राजकुमार प्रधान मुहब्बतपुरा, मनीष कुमार प्रधान, सुनील कुमार, अनूप ठाकुर, ब्रजेश नागर, राजेन्द्र सिंह, जितेन्द्र सिंह आदि सैकड़ों की संख्या में किरार मंडल मौजूद था।

error: Content is protected !!