कोरोना को हराने की ओर बढ़ रहा देश :आशीष शर्मा ,लेवर कॉलोनी पार्क में लगा वृहद वैक्सीनेशन शिविर

हाथरस। 100 करोड़ वैक्सीन लगने के साथ ही कोविड 19 से लड़ाई में देश अब कोरोना को हराने की ओर बढ़ रहा है लेकिन हमें लापरवाह न होकर जिम्मेदार बनना है। समूचा विश्व देख रहा है कि भारत ने कोविड के इन कठिन परिस्थितियों को अपनी बेहतरीन प्रबंधन के सहारे कैसे हराया है। विश्व में भारत की इस सफलता की गाथा की मुक्तकंठ से प्रशंसा हो रही है। वैक्सीन लगवाना सभी के लिये आवश्यक है । वेक्सिनेशन से ही देश कोरोना जैसी महामारी को परास्त करेगा। उक्त बातें नगर पालिका अध्यक्ष आशीष शर्मा ने कोविड वेक्सशीनेशन शिविर के शुभारंभ के अवसर पर कही।
कोविड-19 की महामारी के बचाव हेतु वृहद वैक्सीनेशन शिविर लेवर कॉलोनी पार्क में लगाया गया। शिविर में सैकड़ों लोगों ने वैक्सीन लगवाकर स्वयं को सुरक्षित किया।
वेक्सिनेशन शिविर का शुभारंभ पालिकाध्यक्ष आशीष शर्मा ने फीता काटकर किया। जय श्री राम एवँ भारत माता की जय के जयघोष के साथ पुष्पवर्षा की गई। शिविर संयोजक समाजिक कार्यकर्ता आशीष सेंगर ने पालिकाध्यक्ष का फूलमाला पहनाकर एवँ प्रतीक चिन्ह भेंट कर स्वागत किया। इस अवसर पर पालिकाध्यक्ष ने कहा कि देश अब कोरोना को हराने की ओर बढ़ रहा है। लेकिन हम सभी को कोरोना से बचाव के उपाय अपनाने बंद नहीं करने चाहिए। कोविड से बचाव के अनुरूप व्यवहार के साथ सुरक्षात्मक रवैया अपनाना जरूरी है। हमें अपने आसपास एवँ परिचितों को वेक्सीन लगवाने के लिये प्रेरित करना चाहिये।
शिविर समापन के बाद मनीष वार्ष्णेय ने साथियों के साथ वार्ड 05 के सभासद नारायण लाल एवँ वार्ड 23 के सभासद प्रतिनिधि आशीष सेंगर को सम्मानित किया। शिविर संयोजक आशीष सेंगर ने शिविर के सफल आयोजन में सहयोग करने पर सभी लोगों का आभार व्यक्त किया। शिविर व्यवस्था एवँ स्वागत करने वालों में सुनील पंडित ,गौरव शर्मा , चिराग वार्ष्णेय , नवीन शर्मा ,बॉबी शर्मा, प्रदीप सिंह ,मुकेश चौधरी ,प्रशांत दिवाकर ,भव्य सेंगर ,आदि मौजूद रहे।

error: Content is protected !!