आरएसएस के वैक्सीनेशन शिविर में कोविड 19 से बचाव हेतु सैकड़ों लोगों ने लगवाया टीका

सेवा विभाग एवँ सेवा भारती द्वारा कोविड 19 से बचाव हेतु नगला बाद अठवरिया में किया गया आयोजन
हाथरस। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सेवा विभाग एवँ सेवा भारती द्वारा कोविड 19 से बचाव हेतु वैक्सीनेशन शिविर का आयोजन मुरसान खण्ड जे गाँव नगला बाद अठवरिया में पुराने शिव मंदिर पर किया गया। कोरोना वायरस को हराने के लिये वैक्सीनेशन शिविर में 118 लोगों को वैक्सीन लगाई गई।
वैक्सीनेशन शिविर का शुभारंभ जिला प्रचारक धर्मेन्द्र ने भगवान श्री गणेश के चित्र के सम्मुख दीपप्रज्वलन कर किया। इस अवसर पर शिविर संयोजक वीनेश यादव ने अपने साथियों के साथ जिला प्रचारक धर्मेन्द्र का अभिनन्दन करते हुये पटका पहनाकर व भगवान राम का चित्र भेंट कर सम्मानित किया।
जिला प्रचारक धर्मेन्द्र ने देश को कोरोना मुक्त बनाने के लिये समाज के सभी लोगों से वेक्सीन लगवाने का आह्वान किया।
शिविर में वैक्सीन लगवाने के लिए खासा उत्साह देखा गया। आसपास के गांव के लोगों ने भी शिविर में पहुँचकर वेक्सीन लगवाई ओर स्वयं को कोविड 19 से सुरक्षित किया। सुबह से ही लम्बी लाइन लग गई । सभी के बारी बारी से वैक्सीन लगाई गई। जिला सह प्रचार प्रमुख आशीष सेंगर ने गांव में वैक्सीन शिविर की व्यवस्था में जुटे बंधुओं का आभार व्यक्त करते करते हुये सभी के प्रयासों की सराहना की।
वैक्सीनेशन शिविर की व्यवस्था में सह नगर कार्यवाह भानु ,मुरसान खण्ड कार्यवाह कृष्णा ,वीरेंद्र माहौर ,मीतेश कुमार, छोटू, तनुज यादव ,शौरभ यादव, अंकुल यादव, कृष्णा यादव, जितेंद्र यादव, सोहित गौड़, छोटू ,
तनुज आदि मौजूद रहे।

error: Content is protected !!