नेहरू युवा केन्द्र ने हतीसा वाई पास पर रंगोली बनाकर किया कोरोना के प्रति जागरूक

स्वयँसेवक श्री रौकी चौहान की देखरेख में युवा मंडल ने कोरोना से सावधान रहने का दिया संदेश

हाथरस । सारे विश्व में इस समय वैश्विक महामारी कोरोना के मामले तेजी से बढ रहे हैं । ऐसे में लोगों को ज्यादा जागरूक होने की आवश्यकता है । इसी क्रम में आज जनपद हाथरस में नेहरू युवा केन्द्र की जिला युवा समन्वयक सुश्री दिव्या शर्मा एवं लेखाकार श्रीमती ऊषा सक्सेना के नेतृत्व में स्वयं सेवक श्री रौकी चौहान की देखरेख में युवा मंडल भोपतपुर, नगला मौठा, युवती मंडल नवीपुर, नगला अंता ने संयुक्त रूप से हतीसा वाई पास पर एक रंगोली बनाई।
इस अवसर पर नेहरू युवती मंडल नवीपुर की अध्यक्षा कु प्रियंका गुप्ता ने लोगों को बताया कि कोरोना से डरना नहीं है बचाव करके कोरोना को भगाना है । नगला अंता की अध्यक्षा कु कल्पना ने कहा कि हमें आपस में उचित दूरी बनाते हुए कार्य करना चाहिए समय समय पर अपने हाथों को साबुन से बार बार धोना चाहिए ।
युवा मंडल भोपतपुर के अध्यक्ष श्री कुलदीप ने लोगों को कोरोना के प्रति सचेत करते हुए कहा कि हम सभी को अपने घर में रहना बहुत आवश्यक हो तभी घर से बाहर निकलें । स्वयं सेवक श्री रौकी चौहान ने कहा कि इस बाहर से बाले लोगों के प्रति भी हमें सचेत रहना है कि वो सभी होम कोरोनटाइन का पालन कर रहे हैं या नहीं अगर नहीं कर रहें तो उसकी सूचना प्रशासन को देनी है हमें उन सभी का तथा उनके घरवालों का भी ध्यान रखना होगा ।
इस अवसर पर श्री विशाल गुप्ता जिला कार्यालय प्रभारी भाजपा, सत्यनारायण, रौकी चौहान, कुलदीप परमार, कु0 प्रियंका गुप्ता ,कु0 कल्पना चौधरी आदि उपस्थित थे ।

error: Content is protected !!