संघ प्रचारक पर अज्ञात बदमाशों ने तवडतोड़ बरसाई गोलियां, गंभीर घायल

मेरठ। मुरादाबाद में स्ंघ प्रचारक का काम देख रहे सचिन कुमार पर देर रात घर लौटते समय बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई। जिसमें एक गोली प्रचारक सचिन के पेट में और दूसरी गोली उनके हाथ में लगी। परीक्षितगढ़ थाना क्षेत्र के गांव पुटठी निवासी सचिन मुरादाबाद में संघ के प्रचारक हैं। मंगलवार को जब वह देर शाम अपने घर बाइक से लौट रहे थे तो पीछे से बाइक पर आए तीन बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।
आरएसएस प्रचारक सचिन कुमार पर हमला होने का पता लगते ही हड़कंप मच गया। सूचना पर सीओ किठौर के नेतृत्व में थाना पुलिस और दर्जनों ग्रामीण बदमाशों की तलाश में जुट गए। हालांकि देर रात तक बदमाशों का पता नहीं चल सका।सूचना पर दर्जनों आरएसएस कार्यकर्ता भी मौके पर पहुंच गए। इसी बीच पुलिस भी आ गई। जिसके बाद घायल का सीएचसी पर प्राथमिक उपचार कराया गया। सचिन कुमार ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर दी। वहीं घटना के बाद सीओ किठोर रामानंद कुशवाहा फॉरेंसिक टीम के साथ थाने पहुंचे और घटना स्थल का जायजा लिया। आसपास के खेतों में कांबिंग की।
सीओ किठौर ने बताया कि बुधवार को मवाना में जहां-जहां से सचिन कुमार आए हैं, वहां की सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जाएगी। घटना के बारे में एसपी देहात अविनाश पांडे ने बताया कि सचिन नामक युवक को बदमाशों ने गोली मारी है। हमलावरों की धरपकड़ के लिए कई टीमों का गठन किया गया है।

error: Content is protected !!