हाथरस रोटी बैंक द्वारा समाज की सच्ची सेविका को किया गया सम्मानित

हाथरस। कहते है अगर किसी की जरूरत पर अगर किसी की मदद की जाए तो वह उस जरूरतमंद व्यक्ति के लिए भगवान के समान होता है। ऐसा ही वाक्या हमारे हाथरस शहर में देखने को मिला जब कोरोना पिछले साल अपने चरम पर था। जब सब कुछ बंद था और कहीं भी आने जाने पर पाबंदी थी ऐसे समय मे अलीगढ़ अतरौली ब्रह्मनपुरी निवासीबल एक कैंसर मरीज को दवा की आवश्यकता थी वह दवा ना तो अलीगढ़ मिल रही थी ना आस-पास यह बात संस्कार वेलफेयर सोसाइटी के प्रदेश महासचिव शैलेन्द्र साँवलिया जी के संज्ञान में आई तो उन्होंने उस समय हमारी हाथरस बागला संयुक्त चिकित्सालय में कार्यरत नर्स प्रियंका पचौरी जी से बात हुई तो उन्होंने वह दवा आगरा से आने वाले डॉक्टर एस के गुप्ता जी अल्ट्रासाउंड विभाग में है उनसे मँगवाकर अलीगढ़ उस मरीज के घर तक पहुंचाई।
उन दोनो के द्वारा ऐसे समय मे जब कोई भी किसी के पास भी जाने से डर रहा था आने जाने में दिक्कत थी तब उनके द्वारा की गई इस सेवा को आज संस्कार वेलफेयर सोसाइटी के प्रदेश अध्यक्ष उपवेश कौशिक और प्रदेश महासचिव शैलेन्द्र साँवलिया द्वारा पटुका पहनाकर और प्रसस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया।
इसके बाद दोनों पदाधिकारियों ने जनता से अपील की है कि एक बार फिर कोरोना अपना प्रभाव विकराल रूप में दिखा रहा है सभी अपनी और अपनों की सुरक्षा का विशेष ध्यान रखे, मास्क लगाए, बेबजह घर से ना निकले सरकार द्वारा दी जा रही गाइडलाइन्स का पालन करे। जान है तो जहान है लेकिन अगर किसी जरूरतमंद को आवस्यकता है तो अवश्य उसकी मदद करे क्योंकि वह भी अपना ही है।
इसके अलावा यह भी कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो हाथरस रोटी बैंक हमेशा की तरह आगे भी आपके सहयोग से जरूरतमंदों एवं असहायों के लिए भोजन सेवा के लिए तैयार रहेगी।
सम्मान के समय उपस्थित पदाधिकारियों में प्रदेश अध्यक्ष उपवेश कौशिक, प्रदेश महासचिव शैलेन्द्र साँवलिया, जिला महासचिव राहुल देव शर्मा एवं हॉस्पिटल स्टाफ उपस्तिथ थे।

error: Content is protected !!