डीएम ने दिये शराब ठेका संचालकों को सख्त निर्देश, किसी भी व्यक्ति को एक मुस्त शराब न दे

हाथरस । त्रिस्तरीय पंचायत निर्वाचन-2021 को पारदर्शी एवं सकुशल सम्पन्न कराने के उद्देश्य से जिला निर्वाचन अधिकारी रमेश रंजन ने पुलिस अधीक्षक विनीत जयसवाल तथा मुख्य विकास अधिकारी आर0बी0 भास्कर के साथ तहसील सि0राऊ के सभागार में शराब ठेका संचालको के साथ बैठक की।
जिलाधिकारी ने शराब ठेका संचालकों को सख्त निर्देश दिये कि किसी भी व्यक्ति को एक मुस्त शराब न दे। उन्होने कहा कि अधिकांश लोग चुनाव के दौरान शराब में मिलावट कर विक्री करते है। जिससे अप्रिय घटना घटित होने की सम्भावना बनी रहती है। उन्होने आबकारी तथा पुलिस विभाग को भी निर्देश दिये कि ढाबों एवं अन्य दुकानों पर किसी भी दशा में शराब की बिक्री नही होनी चाहिए। उन्होने आबकारी अधिकारी को विशेष अभियान चलाकर जांच करने के निर्देश दिये।
पुलिस अधीक्षक ने कहा कि अवैध रूप से शराब की बिक्री के सम्बन्ध में शिकायत प्राप्त होती है यदि जांच के दौरान सही पाया जाता है तो सम्बन्धित के विरूद्ध संघीन धराओं एवं गुण्डा एक्ट के तहत कार्यवाही की जायेगी।
बैठक के दौरान उपजिलाधिकारी सि0राऊ मनोज कुमार सिंह, जिला पूर्ति अधिकारी सुरेन्द्र यादव, भूमि संरक्षण अधिकारी इन्द्र सेन नाथ, एक्सीयन पीडब्लूडी, सीओं सि0राऊ, तहसीलदार तथा अन्य सम्बन्धित लोग उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!