अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के जिला महामंत्री बने ठाकुर हरीश सेंगर

एकजुट रख क्षत्रिय समाज का उत्थान करना ही उदेश्य:ठाकुर हरीश सेंगर

हाथरस। अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा की बैठक जिलाध्यक्ष के आवास पर हुई। बैठक में क्षत्रिय समाज को एकजुट रखने एवँ संघठन के विस्तार पर चर्चा की गई । बैठक की अध्यक्षता जिला प्रभारी अनिल सिंह ने की। अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के जिलाध्यक्ष जोगेंद्र सिंह ने राष्ट्रीय अध्यक्ष राजा राजेन्द्र सिंह एवँ जिला प्रभारी अनिल सिंह के साथ विचार विमर्श के बाद युवा समाजसेवी एवँ क्षत्रिय युवा समिति के अध्यक्ष ठाकुर हरीश सेंगर को सर्वसम्मति से जिला महामंत्री नियुक्त किया है। इसकी घोषणा जिला प्रभारी ने की।
इस अवसर पर नवनियुक्त जिला महामंत्री हरीश सेंगर ने कहा कि संगठन ने जिस उम्मीद एवँ विश्वास के साथ मुझे जिम्मेदारी सौपी है उस पर पूर्ण रूप से खरा उतरने का प्रयास करूंगा। जिलाध्यक्ष के साथ कंधे से कंधा मिलाकर संगठन को मजबूत बनाने एवँ क्षत्रिय समाज को एकजुट रखने का कार्य करूँगा। जिलाध्यक्ष जोगेन्द्र सिंह ने कहा कि क्षत्रिय समाज के किसी भी व्यक्ति का किसी भी प्रकार से उत्पीड़न नहीं होने दिया जायेगा। उन्होंने कहा कि समाज के लोगों के लिये मेरे घर के दरबाजे 24 घण्टे खुले हुये है। समाज के किसी भी व्यक्ति को यदि कोई समस्या है तो वह मुझे या जिला महामंत्री को सीधे मिलकर बता सकते है। इस अवसर पर नवनियुक्त जिला महामंत्री हरीश सेंगर का फूलमाला पहनकर जोरदार स्वागत किया गया एवँ जिला प्रभारी अनिल सिंह को भगवान राम का चित्र भेंट कर संम्मानित किया गया।
बैठक में जिला उपाध्यक्ष प्रदीप सिंह ,गोविंद चौहान ,जिलाध्यक्ष सैनिक प्रकोष्ठ आशीष सिंह, प्रमोद सेंगर ,रविन्द्र सिंह सिकरवार ,मंजीत सिंह ,अनुराग सिंह ,विराट सिंह, देव सिंह ,ऋषव सिंह ,हर्षित सेंगर ,आदि मौजूद रहे।

error: Content is protected !!