धान की बोली लगाने को लेकर मंडी समिति में हंगमा, आढ़तिया ने की मंडी इंस्पेक्टर से गाली गलौज के साथ अभद्रता

हाथरस। धान की बोली लगाने को लेकर मंडी समिति के एक आढ़तिया ने बोली लगाने वाले मंडी के इंस्पेक्टर के साथ अभद्रता कर दी। इसके बाद मंडी समिति में भारी हंगामा ही गया। अभद्रता करने वाला आढ़तिया पंकज यादव सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष भोला यादव का भाई बताया जाता है। अभद्रता करने वाले आढ़तिया पर आरोप है कि उन्होंने बोली लगवाने वाले इंस्पेक्टर से जाति सूचक शब्दों कहे।
प्राप्त जानकारी के अनुसार मंडी समिति के इंस्पेक्टर जय प्रकाश फार्म श्री गोपाल एंड संस पर धान की बोली लगावा रहे थे। तभी आढ़तिया पंकज यादव आये और बोली को लेकर उनकी मंडी इंस्पेक्टर से गहमागहमी हो गई। धीरे धीरे मामला बढ़ गया और बात गली गलौज तक पहुँच गई। देखते ही देखते आसपास के आढ़तिया की भारी भीड़ जुड़ गई। कुछ आढ़तियों ने मामले को शांत कराया। सूत्रों की माने तो आढ़तिया पंकज यादव धान की बोली अपने यहाँ लगवाना चाहता था जब कि मंडी इंस्पेक्टर का कहना था कि आढ़तिया द्वारा 6 आर नही कटवाई गई है जिस कारण बोली उनकी दुकान पर नही लगवाई जा सकती है। मंडी में हुये हंगामे एवँ मंडी इंस्पेक्टर के साथ अभद्रता की सूचना पर मंडी सभापति एवँ जॉइंट मजिस्ट्रेट प्रेम प्रकाश मीणा मौके पर पहुँच गये और दोनों पक्षों की बात सुनी। विवाद को लेकर मंडी में तरह तरह की चर्चायें भी हो रही है।
जॉइंट मजिस्ट्रेट प्रेम प्रकाश मीणा ने बताया कि आढ़तिया के खिलाफ निलंबन की कार्यवाही की जा रही है। उन्होंने कहा कि जाति सूचक शब्दों कहे गये है इसकी पुष्टि नही हुई।

error: Content is protected !!