सपा कार्यालय पर एपीजे अब्दुल कलाम की मनाई गई जयंती

सभी समाजवादीयो ने समाज में शिक्षा, विज्ञान और समानता को बढ़ावा देने का संकल्प : –टेकपाल कुशवाहा
हाथरस:–समाजवादी पार्टी कार्यालय हाथरस रावत नगर स्थित जिला अध्यक्ष देवेंद्र कुशवाहा निर्देश पर सपा महासचिव जैनुद्दीन चौधरी के नेतृत्व में डॉ. ए पी जे अब्दुल कलाम की जयंती बड़े उत्साह और गरिमा के साथ मनाई गई। इस विशेष अवसर पर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं,कार्यकर्ताओं और युवाओं ने मिलकर कलाम साहब के चित्र पर माल्यार्पण किया और श्रद्धांजलि अर्पित की।इसके बाद वक्ताओं ने उनके जीवन, संघर्षों और उपलब्धियों पर विस्तार से चर्चा की।
सपा महासचिव जैनुद्दीन चौधरी ने संबोधन में कहा कि डॉ. कलाम को मिसाइल मैन और भारत के राष्ट्रपति के रूप में उनकी भूमिका के लिए याद किया जाता है, लेकिन उनकी असली विरासत उनके सरल जीवन और युवाओं को प्रेरित करने वाले विचारों में निहित है। समाजवादी पार्टी के नेताओं ने बताया कि कैसे उनका योगदान केवल विज्ञान और तकनीकी विकास तक सीमित नहीं था, बल्कि उन्होंने देश के हर युवा को बड़ा सपना देखने और उसे साकार करने की प्रेरणा दी।

छात्र सभा के प्रदेश सचिव टेकपाल कुशवाहा ने कहा कि डॉ. कलाम का सपना एक विकसित और सशक्त भारत का था, जिसमें हर वर्ग को समान अवसर मिले। समाजवादी पार्टी ने उनके इस विचारधारा को आत्मसात करने और समाज में शिक्षा, विज्ञान और समानता को बढ़ावा देने का संकल्प लिया।
कार्यक्रम के अंत में, सभी कार्यकर्ताओं ने उनके आदर्शों पर चलने और देश के विकास में योगदान देने की शपथ ली। डॉ. कलाम की जयंती ने सभी को प्रेरित किया कि वे समाज और राष्ट्र की सेवा में अपना सर्वोत्तम योगदान दें।
कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला उपाध्यक्ष अजय सिकरबार, सपा महासचिव जैनुद्दीन चौधरी ,प्रदेश सचिव छात्र सभा टेकपाल कुशवाहा, नगर अध्यक्ष ललित चौधरी, पूर्व लोहियाबाहिनी जिला अध्यक्ष मुजिउल रहमान, मलिक यादव, विनेश यादव, नितेश यादव, सभासद धर्मेंद्र दिवाकर,विष्णु कुशवाहा, मोहम्मद इसाक, रिंकू यादव, सत्येंद्र यादव, आदि लोग उपस्थित रहे

error: Content is protected !!