दिव्या सिकरवार की आई पीसीएस परीक्षा में प्रथम रैंक , अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा ने किया सम्मानित

हाथरस। उत्तर प्रदेश की पीसीएस परीक्षा में प्रथम रैंक प्राप्त करने पर अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा ( राजा राम वंशज) के पदाधिकारियों ने दिव्या सिकरवार को उनके आवास पर पहुँचकर बधाई दी एवँ प्रतीक चिन्ह भेंटकर सम्मानित वहीँ जिला कार्यालय पर मिष्ठान का वितरण किया गया।
आगरा के रामीगढ़ी निवासी राजपाल फौजी की पुत्री दिव्या सिकरवार ने उत्तर प्रदेश की पीसीएस परीक्षा में प्रथम रैंक प्राप्त कर क्षत्रिय समाज का नाम रोशन किया है। अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा ( राजा राम वंशज) के पदाधिकारी जिलाध्यक्ष ठाकुर जोगेन्द्र सिंह के नेतृत्व में दिव्या के आवास पर पहुँचकर उन्हें मिली सफलता की बधाइयां दी। महाराणा प्रताप की तस्वीर भेंट कर मिठाई खिलाई और उज्ज्वल भविष्य की कामना की। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष जोगेंद्र सिंह ने कहा कि दिव्या ने अपने परिवार के साथ क्षत्रिय समाज का मान बढ़ाया है। दिव्या की सफलता समाज के युवाओं के लिये प्रेरणादाई है।
महासभा के जिला महामंत्री ठाकुर हरीश सेंगर ने कहा कि लगन और मेहनत ही सफलता की कुंजी है जिसे नेहा ने चरितार्थ किया है और सफलता हासिल की है । उनके उज्जवल भविष्य की बधाई।
इस अवसर पर जिला महामंत्री हरीश सेंगर ,सुरेंद्र सिंह पौरुष ,रवि प्रताप सिंह ,राजीव सिंह बिहार ,सोहन सिंह ,प्रदीप सिंह आदि मौजूद रहे।

error: Content is protected !!