सांसद राजवीर दिलेर से मिले भाजपा सभासद, जिला प्रशासन की शिकायत की ,धरना 51 वें दिन भी जारी

हाथरस। जिला प्रशासन द्वारा मुख्यमन्त्री के विकास कार्यो को तीन साल तक रोकने के दोषियों एवँ नगर पालिका में व्याप्त भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्यवाही नही करने की शिकायत आज भाजपा सभासद दल ने सांसद राजवीर दिलेर से की है। सभासदों ने जिला प्रशासन पर भ्रष्टाचारियों के दबाब में काम करने का आरोप लगया है। सांसद राजवीर दिलेर ने जल्द कार्यवाही का भरोसा सभासदों को दिया है।
भाजपा सभासद दल के प्रतिनिधि मंडल ने आज सांसद कार्यालय पहुँचकर सांसद राजवीर दिलेर से मुलाकात की । भाजपा सभासदों सांसद राजवीर दिलेर को बरातघर प्रकरण एवँ नगर पालिका के भ्रष्टाचार से विस्तृत अवगत कराया । इस सम्बंध में एक शिकायती पत्र भी सौपा। पत्र में सभासदों ने कहा है कि वार्ड 16 की फ्रेंड्स कॉलोनी में राजराजेश्वर सहस्त्रबाहु जी महाराज के नाम से बरातघर का निर्माण होना था। यह निर्माण कार्य 07 जून 2019 तक पूर्ण होना था लेकिन आज तक काम पूरा नही हुआ है। बरातघर के बंद काम को चालू करने के लिये भाजपा सभासद तीसरी बार धरने पर बैठे है । 50 दिन से धरने पर बैठने के बाद भी जिला प्रशासन बरातघर के काम को तीन साल तक रोकने के दोषी निर्माण विभाग के जेई डम्बर सिंह ,ऐई एवँ ठेकेदार के खिलाफ कोई कार्यवाही नही कर रहा है। नगर पालिका में सफाई ठेकेदार द्वारा फर्जी सफाई कर्मी दिखाकर करोड़ों रुपये का फर्जी भुगतान लिया है। जिलाधिकारी को हमने शिकायती पत्र सौप कर सफाईकर्मियो के भौतिक सत्यापन की मांग की है। लेकिन अभी तक भ्रष्टाचारियों पर कोई भी कार्यवाही जिलाधिकारी द्वारा नही की गई है। जिला प्रशासन भ्रष्टाचारियों पर कार्यवाही न करके प्रदेश सरकार की छवि खराब करने का काम कर रहा है। जब कि योगी सरकार भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस पर काम कर रही है। उन्होंने कहा कि अधिशासी अधिकारी अनिल कुमार द्वारा 18 जून के पत्र में बरातघर प्रकरण के दोषियों पर कार्यवाही की संस्तुति की है फिर भी दोषियों को बचाने का काम जिला प्रशासन कर रहा है। जिला प्रशासन द्वारा भी निर्माण एवँ विकास की प्रतिमाह समीक्षा की जाती है फिर भी बरातघर का काम तीन साल तक बंद रहा। उन्होंने पूरे मामले में चेयरमैन आशीष शर्मा का सहयोग नही मिलने की भी शिकायत की है। उन्होंने दोषियों पर कार्यवाही कराने की मांग की है।
शिकायती पत्र सौपने वालों में सभासद दल के अध्यक्ष प्रदीप शर्मा ,राजेन्द्र गोयल ,वीरेंद्र माहौर , निशान्त उपाध्याय , नारायण लाल ,सभासद प्रतिनिधि हरप्रसाद माहौर,सभासद प्रतिनिधि हिमान्शु मिश्र आदि थे

error: Content is protected !!