50 दिनों से धरने पर बैठे भाजपा सभासदों ने जिला प्रशासन का पुतला फूंका, नारेबाजी के साथ किया प्रदर्शन

भ्रष्टाचारियों के दबाब में काम करने का आरोप ,दोषियों पर नही हुई कार्यवाही
हाथरस। अधूरे बरातघर के काम को तीन साल तक रोकने के दोषीयों पर कार्यवाही की मांग एवँ नगर पालिका के भ्रष्टाचार को लेकर नगर पालिका मेँ धरना दे रहे भाजपा सभासदों ने धरना स्थल पर जिला प्रशासन का पुतला फूंक कर प्रदर्शन किया। सभासदों ने जिला प्रशासन पर भ्रष्टाचारियों के दबाब में कार्य करने एवँ दोषियों पर कार्यवाही नही करने का आरोप भी लगाया है। भाजपा सभासदो के धरने को आज 50 दिन पूरे हो गये।
माननीय मुख्यमंत्री जी के विकास कार्यो को तीन साल तक रोकने के दोषियो पर कार्यवाही की मांग एवँ अधूरे बरातघर को पूर्ण कराने की मांग को लेकर धरना दे रहे भाजपा सभासदों ने नगर पालिका प्राँगण में धरना स्थल पर जिला प्रशासन का पुतला फूंककर प्रदर्शन किया। सभासदों भ्रष्टाचारियों को संरक्षण बंद करो, जिला प्रशासन मुर्दाबाद , भ्रष्टाचारियों पर कार्यवाही करो के नारे लगाये। भाजपा सभासदों ने कहा कि देश की मोदी सरकार एवँ प्रदेश की योगी सरकार भ्रष्टाचार के खिलाफ जीरो टॉलरेंस पर काम कर रही है। लेकिन उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार को बदनाम करने का षडंयत्र जिला प्रशासन द्वारा किया जा रहा है ।
सभासदों का कहना है कि भ्रष्टाचार हुआ है और भ्रष्टाचार किसने किया है यह जनता भली भांति जानती है। सभासद 50 दिन से धरने पर बैठे है लेकिन जिला प्रशासन ने अभी तक न तो जांच पूरी की है और न ही दोषियों के खिलाफ कोई कार्यवाही की है। जब कि ईमानदार अधिशासी अधिकारी अनिल कुमार ने अपने 18 जून के पत्र में बरातघर के काम को बंद रखने के लिये निर्माण विभाग के ऐई डम्बर सिंह ,जेई के खिलाफ कार्यवाही एवँ ठेकेदार जो भविष्य में पालिका से कोई भी कार्य नही दिये जाने की स्पष्ट संस्तुति की है। फिर भी जिला प्रशासन दोषियों पर कार्यवाही नही कर रहा। नगर पालिका में फर्जी सफाई कर्मचारियों को दर्शाते हुये करोड़ों रुपये का फर्जीबाड़ा किया जा रहा है। साक्ष्यों के साथ शिकायत के बाद भी इन भ्रष्टाचारियों पर कोई कार्यवाही अभी तक नही हुई है। क्या यह नगर पालिका में भ्रष्टाचार नही है। जिला प्रशासन किस दबाब में इन भ्रष्टाचारियों पर कार्यवाही नही कर रहा है इसकी भी जांच होनी चाहिये।स्थानीय स्तर से कार्यवाही नही होने पर भाजपा सभासद अब पूरे मामले को लेकर इसी सप्ताह लखनऊ कूच करेंगे।
प्रदर्शन करने वालों में सभासद दल के अध्यक्ष प्रदीप शर्मा , श्री भगवान वर्मा ,निशान्त उपाध्याय ,नारायण लाल ,वीरेंद्र माहौर ,राजेन्द्र गोयल, सभासद प्रतिनिधि हरप्रसाद माहौर,सभासद प्रतिनिधि हिमांशु मिश्र आदि मौजूद रहे।

error: Content is protected !!