भाजपा सभासदों ने चेयरमैन,जिला प्रशासन एवँ भ्रष्टाचारियों की बुद्धि शुद्धि के लिए किया हवन यज्ञ

मुख्यमंत्री के विकास कार्यों को रोकने के आरोप
हाथरस। तीन साल से अधूरे बरातघर के काम को बंद कर मुख्यमंत्री के विकास कार्यों को रोकने के दोषियों पर कार्यवाही नही होने पर भाजपा सभासदों ने आज नगर पालिका चेयरमैन , जिला प्रशासन एवँ भ्रष्टाचारियों की बुद्धि शुद्धि के लिए धरना स्थल पर हवन यज्ञ किया । वैदिक उच्चारण के साथ एक घंटा हवन यज्ञ किया गया हवन यज्ञ पूर्ण होने के उपरांत पालिका के सभी कार्यालयों में हवन आहूति को घुमाकर शुद्धि करण किया गया। जिससे नगर पालिका से भ्रष्टाचार खत्म हो सके।
बरातघर एवँ पालिका के भ्रष्टाचार को लेकर भाजपा सभासदों ने पालिका में बुद्धि शुद्धि यज्ञ किया। इस अवसर पर सभासदो ने कहा है कि 24 दिनों से सभासद धरने पर बैठे है लेकिन चेयरमैन आशीष शर्मा द्वारा भृष्ट ठेकेदार को बचाया जा रहा है। 18 जून को धरना समाप्त होने पर चेयरमैन आशीष शर्मा द्वारा ठेकेदार को ब्लैकलिस्टेड करने एवँ निर्माण विभाग के ऐई,जेई को निलंबित हेतु कार्यवाही करने का आश्वासन दिया गया था। लेकिन चेयरमैन अब अपना वादा पूरा नही कर रहे है। जब कि अधिशासी अधिकारी अनिल कुमार द्वारा लिखत रूप में ठेकेदार को ब्लैकलिस्ट करने की कार्यवाही की गई है। ऐई एवँ जेई को दोषी मानते हुये कार्यवाही की संस्तुति की गई थी। इसके बाद भी जिला प्रशासन इस मामले में दोषियों के खिलाफ कोई कार्यवाही नही कर रहा है। ऐसा प्रतीत होता है कि मामले में लीपापोती की जा रही है। हमें आशंका है जिला प्रशासन द्वारा झूठी रिपोर्ट शासन को भेजी जा रही है। भ्रष्टाचारियो को बचाने वालों की बुद्धि ठीक हो जाये इसलिये बुद्धि शुद्वि यज्ञ किया गया है। सभासद दल के अध्यक्ष प्रदीप शर्मा का कहना है कि मुख्यमंत्री के विकास कार्यो को रोकने एवँ भाजपा सरकार की छवि को खराब करने का कार्य नगर पालिका द्वारा किया जा रहा है जिसे भाजपा सभासद दल कभी बर्दाश्त नही करेगा। न्याय नही मिलने तक भाजपा सभासदो का धरना एवँ संघर्ष जारी रहेगा। जल्द की सभासदों का एक प्रतिनिधिमंडल नगर विकास मंत्री से मिलेगा। यदि न्याय नही मिला तो सभासद मुख्यमंत्री से भी मिलने लखनऊ रवाना होंगे।
बता दें कि वार्ड 16 की फ्रेंड्र्स कॉलोनी में अवस्थापना निधि से 3132000 रूपये से बरातघर का निर्माण होना था । बरातघर का काम 7 जून 2019 तक ठेकेदार को पूरा करना था लेकिन ठेकेदार ने दो साल से काम बंद कर दिया है। बरातघर का काम पूरा भी नही हुआ लेकिन पालिका के निर्माण विभाग के ऐई,जेई एवँ ईओ ने मिलीभगत करके ठेकेदार को भुगतान भी कर दिया। दोषियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग को लेकर भाजपा सभासद अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे हुये है। सभासदो का धरना 25 वें दिन भी जारी रहा।
धरने में सभासद दल के अध्यक्ष प्रदीप शर्मा ,श्री भगवान वर्मा ,वीरेंद्र माहौर , नारायण लाल ,निशान्त उपाध्याय ,राजेन्द्र गोयल , अंजली शर्मा ,सभासद प्रतिनिधि हरप्रसाद माहौर ,सभासद प्रतिनिधि हिमान्शु मिश्र आदि मौजूद रहे।

error: Content is protected !!