16वें दिन भी भाजपा सभासदों धरना जारी, कार्यवाही न होने पर कल अर्धनग्न होकर प्रदर्शन करेंगे सभासद

हाथरस। 3 साल से बरातघर के काम को रोकने के आरोपी नगर पालिक निर्माण विभाग के ऐई ,जेई एवँ ठेकेदार के खिलाफ कार्यवाही की मांग एवँ नगर पालिका में व्याप्त भ्रष्टाचार की जांच की मांगों को लेकर नगर पालिका प्रांगण में भाजपा सभासदों का धरना 16 वें दिन भी जारी रहा। जिला प्रशासन द्वारा अभी तक दोषियों के खिलाफ कार्यवाही नही होने पर कल सभासद अर्धनग्न होकर प्रदर्शन करेंगे।
वार्ड 16 के अधूरे बरातघर को लेकर भाजपा सभासदो का धरना फिलहाल खत्म होता नजर नही आ रहा है। सभासदों का कहना है कि नगर पालिका एवँ जिला प्रशासन द्वारा बरातघर मामले में आरोपियों पर अभी तक कोई कार्यवाही नही की गई। जब कि अधिशासी अधिकारी अनिल कुमार द्वारा ऐई निर्माण एवँ ठेकेदार को दोषी मानते हुये 18 जून को पत्र लिखकर कार्यवाही की संस्तुति की है।
सभासद दल के अध्यक्ष प्रदीप शर्मा का कहना है 16 दिन से नगर पालिका में धरना चल रहा है लेकिन जिला प्रशासन आरोपियो पर कोई कार्यवाही नही कर रहा। इसलिये शुक्रवार को विरोध दर्ज कराने को धरने में शामिल सभी सभासद अर्धनग्न होकर प्रदर्शन करेंगे। प्रशासन आरोपियों को बचाने का प्रयास कर रहा है।
बता दें कि वार्ड 16 की फ्रेंड्र्स कॉलोनी में अवस्थापना निधि से बरातघर का निर्माण होना था । यह बरातघर 7 जून 2019 तक ठेकेदार को पूरा करना था लेकिन ठेकेदार ने दो साल से काम बंद कर दिया है वहीँ पालिका प्रशासन ने ठेकेदार को 8 लाख का भुगतान भी कर दिया। सभासद श्री भगवान वर्मा का कहना है कि बरातघर का काम पूर्ण न होने के बाबजूद ठेकेदार को भुगतान करना पालिका कर्मियों एवँ ठेकदार की मिलीभगत को प्रदर्शित करता है। दोनों ने मिलकर विकास कार्य को प्रभावित किया है। जब तक निर्माण विभाग के जेई ,ऐई एवँ ठेकदार के खिलाफ कार्यवाही नही होगी वह धरना खत्म नही करेंगे।
धरने में सभासद दल के अध्यक्ष प्रदीप शर्मा , वीरेंद्र माहौर , नारायण लाल , निशान्त उपाध्याय , राजेन्द्र गोयल , अंजली शर्मा ,सभासद प्रतिनिधि हरप्रसाद माहौर ,सभासद प्रतिनिधि हिमान्शु मिश्र आदि मौजूद रहे।

error: Content is protected !!