अधूरे बरातघर को लेकर क्षेत्रीय जनता ने फूंका चेयरमैन का पुतला , सभासदो का धरना 12 वें दिन भी जारी

हाथरस। अधूरे बरातघर को पूरा कराने की मांग को लेकर अभी तक तो भाजपा के सभासद धरने पर बैठे थे अब क्षेत्रीय जनता भी मैदान में उतर आई है। बरातघर पर काम शुरू कराने की मांग को लेकर आज फ्रेंड्स कॉलोनी में अधूरे बरातघर के सामने पालिकाध्यक्ष आशीष शर्मा का पुतला फूंक कर प्रदर्शन किया। जनता ने आशीष शर्मा मुर्दाबाद ,श्री भगवान संघर्ष करो हम तुम्हारे साथ है के नारे लगाये। उधर भाजपा सभासदों का नगर पालिका प्राँगण में धरना 12 वें दिन भी जारी रहा।
वार्ड 16 के फ्रेण्ड्स कॉलोनी में अधूरे बरातघर को लेकर क्षेत्रीय जनता का गुस्सा फूट पड़ा। आज अधूरे बरातघर को लेकर क्षेत्रीय जनता ने नगर पालिका अध्यक्ष आशीष शर्मा का पुतला फूंक कर जमकर नारेबाजी की।
स्थानीय लोगों का कहना है कि वह अखबारों में पढ़ रहे है कि हमारे कॉलोनी के बरातघर को चेयरमैन जानबूझ कर नही बनने दे रहे है।
उधर नगर पालिका प्राँगण में भाजपा सभासदो का धरना 12 वें दिन भी जारी है। सभासद श्री भगवान वर्मा का कहना है कि उन्हें और जनता को न्याय जरूर मिलेगा।
उधर सभासद भी कल से नगर पालिका में भ्रष्टाचार और अधूरे बरातघर को लेकर जनता के बीच जायेगे और न्याय के लिये समर्थन मांगेंगे। सोमवार को सभासद लिखी हुई तख्तियां लेकर बाजारों में निकलेंगे। लोगों को बतायेगे कि किस तरह पालिका प्रशासन जनता के विकास में लगने वाले पैसे को बर्बाद कर रहा है। सभासद लोगों को बतायेंगे कि नगर पालिका एवँ जिला प्रशासन द्वारा बरातघर मामले में आरोपियों पर अभी तक कोई कार्यवाही नही की गई। जब कि अधिशासी अधिकारी अनिल कुमार द्वारा ऐई निर्माण एवँ ठेकेदार को दोषी मानते हुये कार्यवाही की संस्तुति अपने पत्र में की गई है। वह उस पत्र की प्रतियां भी लोगों को देंगे। इसके बाद प्रत्येक वार्ड में जाकर हर घर पर जाकर प्रपत्र देकर सच्चाई बतायेंगे।
बता दें कि वार्ड 16 की फ्रेंड्र्स कॉलोनी में अवस्थापना निधि से बरातघर का निर्माण होना था । यह निर्माण 7 जून 2019 तक ठेकेदार को पूरा करना था लेकिन ठेकेदार ने दो साल से कम बंद कर दिया है। पालिका प्रशासन ने ठेकेदार को 8 लाख का भुगतान भी कर दिया।
धरने में सभासद दल के अध्यक्ष प्रदीप शर्मा ,वीरेंद्र माहौर , नारायण लाल ,निशान्त उपाध्याय ,राजेन्द्र गोयल , अंजली शर्मा ,सभासद प्रतिनिधि हरप्रसाद माहौर ,सभासद प्रतिनिधि हिमान्शु मिश्र आदि मौजूद रहे।

error: Content is protected !!