पालिकाध्यक्ष के निर्देशन में सभासद प्रतिनिधि ने कराया साकेत कॉलोनी के हॉटस्पॉट एरिया को सेनेटाइज

हाथरस। साकेत कॉलोनी में रिटायर्ड शिक्षक के कोरोना पोजेटिव निकलने के बाद पालिकाध्यक्ष आशीष शर्मा के निर्देशन में सभासद अंजली शर्मा के प्रतिनिधि आशीष सेंगर के नेतृत्व में मनोनीत सभासद विमल प्रधान एवँ नीरज उपाध्याय ने मौके पर पहुँचकर हॉटस्पॉट एरिया को सेनेटाइज कराया। पालिकाध्यक्ष आशीष शर्मा ने भव्य प्रभात के प्रतिनिधि के माध्यम से नागरिकों को अनावश्यक बाहर न निकलने एवँ घर में ही रहने की अपील की है। उन्होंने कहा है कोरोना से डरने की आवश्यकता नही है बल्कि जागरूक बनकर सावधान रहने की आवश्यकता है। उन्होंने सभी लोगों से स्वस्थ विभाग के निर्देशों का पालन करने को कहा है। सभासद अंजली शर्मा ने कहा है कि हॉटस्पॉट एरिया में आये लोग घबराये नही। जिला प्रशासन द्वारा आवश्यक आपूर्ति की होम डीलीवरी की जायेगी।किसी भी प्रकार की आवश्यकता एवँ परेशानी को मुझे फोन पर अवगत कराये जिससे तुरन्त मदद उपलब्ध कराई जा सके।
बता दें कि साकेत कॉलोनी में पंचवटी के पास गली न 2 के निवासी निवासी रिटायर्ड शिक्षक रनवीर सिंह पचौरी पुत्र श्री खचेर सिंह पचौरी के कोरोना पोजेटिव निकलने के बाद प्रशासन ने 250 मीटर के एरिया को हॉटस्पॉट घोषित कर दिया है।
क्षेत्र के हॉटस्पॉट में आने के बाद सभी प्रकार की गतिविधियों को तत्काल प्रभाव से रोक लगा दी गई है। हॉटस्पॉट एरिया में दवा ,खाद्य आपुर्ति की प्रातः 9 बजे से सायं 8 बजे तक दी जाने वाली छूट को खत्म कर दिया गया है। आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति होम डीलीवरी के माध्यम से की जाएगी।

error: Content is protected !!