बाबा साहब ने जीवन भर समाज के कमजोर वर्ग को समानता दिलाने के लिए किया संघर्ष :आशीष शर्मा

हाथरस। सीयल खेड़ा किला गेट हाथरस स्थित नवनिर्मित संविधान शिल्पी बाबा साहब डॉक्टर भीमराव अंबेडकर जी की जयंती, बाबा साहब की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर बड़े हर्षोल्लास के साथ नगर पालिका परिषद हाथरस के अध्यक्ष पंडित आशीष शर्मा जी ने स्थानीय सभासद व नागरिकों के साथ मनाई, इस मौके पर नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष पंडित आशीष शर्मा ने बाबा साहब डॉ भीम राव अंबेडकर के व्यक्तित्व व कृतित्व पर विस्तृत प्रकाश डाला।
उन्होंने कहा कि बाबा साहब ने जीवन भर समाज के कमजोर वर्ग को समानता दिलाने के लिए संघर्ष किया। वह वर्ग भेदता खत्म करना चाहते थे। इस अवसर पर कोविड-19 के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए पालिका अध्यक्ष पंडित आशीष शर्मा जी ने मास्क वितरित किए तथा स्थानीय नागरिकों से कोविड-19 को हराने के उपाय सुझाए!
उन्होंने ने कहा कि अभी तक जिन लोगों ने कोविड-19 वैक्सीन नहीं लगवाई है वह शीघ्र लगवाएं साथ ही अपने परिवार जन व अपने परिचितों को इसके लिए प्रेरित करें!
पालिका अध्यक्ष पंडित आशीष शर्मा ने बताया कि जो लोग वैक्सीन लगवाने अस्पताल जाने में असमर्थ हैं वह नगर पालिका हाथरस को सूचित करें जिससे पालिका के सहयोग से उन व्यक्तियों को वैक्सीन लगवाई जा सके!
अंत में पालिका अध्यक्ष आशीष शर्मा जी ने स्थानीय नागरिकों को आगाह किया कि वह हमेशा घर से निकलते समय मास्क लगाएं सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें साथ ही बार बार साबुन से हाथ धोते रहें।
कार्यक्रम में पालिकाध्यक्ष के साथ सभासद अशोक गोला, पंडित मोहित शर्मा आदि के अतिरिक्त स्थानीय नागरिक भी मौजूद रहे।

error: Content is protected !!