श्री राम मन्दिर हेतु प्रमुख ट्रैवल्स व्यवसायी एवँ समाजसेवी विजय कुमार शर्मा ने किया ₹ 211111 का समर्पण

हाथरस। अयोध्या में भगवान श्री राम के भव्य एवँ अलौकिक मन्दिर हेतु निधि समर्पण अभियान में समाज का हर वर्ग अपना समर्पण कर रहा है। बड़े से बड़ा कारोबारी या रोजकमाने खाने वाले भी अपने आराध्य भगवान को समर्पण करने से पीछे नही हट रहे है।समाज के प्रत्येक हिन्दू परिवार की आस्था है कि उसके परिवार से भी कुछ समर्पण भगवान को अर्पित हो ऐसा विचार के साथ सभी लोग अपनी क्षमता से अधिक का समर्पण भगवान श्री राम के चरणों मे कर रहे है।
निधि समर्पण अभियान के तहत समर्पण करने वालों में सासनी के प्रमुख ट्रैवल्स व्यवसायी एवँ बी के ट्रैवल्स के मालिक समाजसेवी विजय कुमार शर्मा ने 211111 रूपये के समर्पण का चेक जिला प्रचारक धर्मेन्द्र को सौपा।
समाजसेवी बी के पचौरी ने हमारे प्रतिनिधि से बात करते हुये कहा कि बहुत संघर्ष एवँ बलिदानों के बाद अयोध्या में भगवान श्री राम का भव्य मन्दिर बन रहा है। हिन्दू समाज की लम्बी प्रतीक्षा के बाद आई इस शुभघडी के पलों से मुझे अपने जीवन में बहुत की सुखद अनुभूति हो रही है। देश मे रामराज्य की अमरकथा साकार होने जा रही है। प्रभु श्री राम के चरणों मे मेरा छोटा सा समर्पण है। उन्होंने प्रभु श्री के चरणों मे समस्त हिन्दू समाज से अपना समर्पण करने का आह्वान किया।
अवसर पर जिला सेवा प्रमुख आलोक पचौरी ,विस्तारक कन्हैया,नगर कार्यवाह योगेश ,नगर पर्यावरण प्रमुख हिमान्शु मौजूद रहे।

error: Content is protected !!