वार्ड 05 एवँ वार्ड 22 में सभासदों ने असहाय , गरीब एवं जरूरतमंदों को वितरित किये कंबल

हाथरस । शीतलहर के चलते जन सामान्य को सर्दी से राहत दिलाने के लिए वार्ड 05 एवँ वार्ड 22 में असहाय , गरीब एवं जरूरतमंदों को कंबल वितरण किये गये।
वार्ड 05 में सभासद नारायण लाल ने अपने आवास पर कम्बलों का वितरण किया साथ ही उन्होंने गर्म मौजे भी बांटे। वार्ड 22 में सभासद प्रमोद शर्मा ने नगरपालिका के जलकल विभाग के एई नन्दकिशोर के साथ जरूरतमंदों को कम्बलों का वितरण किया। इस अवसर पर सभासद नारायण लाल ने कहा कि अत्यधिक ठंड व शीतलहर से उत्पन्न होने वाली समस्याओं के दृष्टिगत निराश्रित एवं असहाय तथा कमजोर वर्ग के असुरक्षित व्यक्तियों को राहत पहुंचाने के उद्देश्य से कंबल का वितरण किया जा रहा है। सभासद प्रमोद शर्मा ने बच्चों एवं बुजुर्गों से ठंड में सावधान रहने एवँ सुरक्षित रहने की अपील करते हुये कहा कि अधिक से अधिक समय घर पर ही रहे। अवश्य होने पर ही घर से बाहर निकले। गर्म कपड़ों से शरीर को भलीभाँति ढक कर रखें जिससे सर्दी से पूरा बचाव हो सके।
इस अवसर पर समाजिक कार्यकर्ता आशीष सेंगर ,सभासद प्रदीप शर्मा, सभासद श्री भगवान वर्मा , सभासद राजेन्द्र गोयल , सभासद प्रतिनिधि हिमान्शु मिश्र भाजपा पूर्व जिला मंत्री ऊषा देवी, परमेश्वर शर्मा, मोहित त्रिवेदी , मनोज गौतम आदि मौजूद रहे।

error: Content is protected !!