दबंग राशन माफिया डीलर के खिलाफ 10 राशन पीड़ित लोगों ने एस डी एम को सौंपा संयुक्त शिकायती पत्र

हाथरस। कर्मयोग सेवा संघ सिकंदराराव की नगर कार्यकारिणी के नेतृत्व में संस्थापक सदस्य श्री गजेंद्र सिंह चक ने 10 राशन पीड़ित लोगों के साथ मिलकर , संघ के संस्थापक अध्यक्ष विवेकशील राघव जी और राशन पीड़ित शिकायतकर्ताओं को जान से मारने की धमकी देने एवं राशन कमतौली करने वाले उक्त राशन डीलर के खिलाफ संयुक्त रूप से उपजिलाधिकारी को शिकायती पत्र सौंपा । सभी राशन पीड़ित लोगों ने उपजिलाधिकारी के सामने अपनी समस्या बताई और डीलर के खिलाफ तत्काल कार्यवाही की मांग की । उपजिलाधिकारी जी ने आश्वासन दिया कि 26 जुलाई तक इसकी पूर्ण रूप से निष्पक्ष जांच करके दोषियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी।
इस अवसर पर मौजूद कर्मयोग सेवा संघ के नगर अध्यक्ष शोभित गर्ग ने उपजिलाधिकारी जी से कहा कि भारत के माननीय प्रधानमंत्री जी ने 80 करोड़ गरीब और जरूरतमंद लोगों के लिए जो योजना बनायी है उसका किसी भी हालत में हम दुरुपयोग नहीं होने देंगे और गरीब राशन पीड़ित लोगों को उनका हक मिलकर रहेगा। इस अवसर पर नगर महामंत्री राजू यादव ने कहा कि गरीब राशन पीड़ित लोगों को न्याय नहीं मिला तो वो कैसे अपना गुजर बसर करेंगे और कोरोना के साथ-साथ भुखमरी का शिकार भी होना पड़ सकता है ऐसे पीड़ित लोगों को।
इस अवसर पर देवेंद्र दीक्षित शूल जी , एड. महेश पुंढीर जी , एड.अरुण दीक्षित जी , विनय पचौरी जी , हरिओम वर्मा , रजत वर्मा ,लाखन सिंह , हिमालय , अशोक कुमार के साथ-साथ कर्मयोग सेवा संघ के अन्य कार्यकर्ता भी उपस्थित रहे और पीड़ितों को न्याय दिलाने की माँग की।

error: Content is protected !!