जिलाधिकारी ने ग्राम पंचायत ऊघैना में 23 एकड़ भूमि पर निर्माणाधीन गौशाला का किया निरीक्षण

हाथरस । जिलाधिकारी रमेश रंजन ने मुख्य विकास अधिकारी के साथ विकास खण्ड सहपऊ के ग्राम पंचायत ऊघैना में 23 एकड़ भूमि पर निर्माणाधीन गौशाला का निरीक्षण किया।
गौशाला के निर्माण कार्य में लापरवाही पाये जाने पर जिलाधिकारी ने सचिव रूपेश किशोर को निलम्बित करने हेतु मुख्य विकास अधिकारी को निर्देश दिए। जिला विकास अधिकारी को निमार्ण कार्य में प्रगति लाने के निर्देश दिए।
इसके पश्चात जिलाधिकारी ने मानिकपुर में निर्मित ओवर ब्रिज का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान कुछ स्थानों पर पुल क्षतिग्रस्त पाया गया जिस पर जिलाधिकारी ने नाराजगी व्यक्त करते हुए क्षतिग्रस्त स्थानों की मरम्मत करने हेतु कार्यदायी संस्था को निर्देशित किया।
इसके पश्चात जिलाधिकारी ने विकास खण्ड सहपऊ के ग्राम पंचायत कोकना कला का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान जल भराव की समस्या होने पर जिलाधिकारी ने उप जिलाधिकारी सादाबाद को टीम लगाकर अतिक्रमण हटाने तथा जलभराव की समस्या का तत्काल समाधान करने के निर्देश दिए। उन्होने कहा की यह भी सुनिश्चित करे कि गाव की नालियों के जलभराव की समस्या किसी भी दशा में नही रहनी चाहिए।
इस अवसर पर उप जिलाधिकारी सादाबाद अंजली गंगवार, जिला विकास अधिकारी अवधेश सिंह यादव, जिला पंचायतराज अधिकारी आदि उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!