पालिकाध्यक्ष ने बल्देव छट पर मंदिर श्री दाऊजी महाराज को अलौकिक एवँ भव्यरूप से सजवाया

हाथरस। बल्देव छठ के सुअवसर पर पालिकाध्यक्ष आशीष शर्मा द्वारा बृज के राजा श्री दाऊजी महाराज के किला स्थिति मंदिर को अलौकिक एवँ भव्यरूप से सजवाया गया है। पूरा मंदिर परिसर प्रकाश से जगमगा उठा है। इसके साथ ही मंदिर पर विधिवत पूजा की व्यवस्था भी की गई है। पूरी व्यवस्था को नगर पालिका परिषद, हाथरस ने सँभाल रखा है।
भव्य प्रभात के प्रतिनिधि आशीष सेंगर से बातचीत करते हुये पालिकाध्यक्ष आशीष शर्मा ने नगरवासियों के साथ बृजवासियों को बल्देव छट की बधाई देते हुए सभी भक्तजनों से अपील की है कि वह घर पर ही रहकर प्रतीकात्मक रूप से श्री दाऊजी महाराज की पूजा व आराधना करें। जनभावनाओं, आस्था एवं शास्त्रों के अनुरूप मेला अवधि हेतु मन्दिर पर भव्य प्रकाश व विधिवत पूजा की व्यवस्था नगर पालिका परिषद, हाथरस एवं सेवायत पुजारी जी द्वारा की जा रही है। उन्होंने बृज के राजा श्री दाऊजी महाराज से प्रार्थना की है कि बृज की द्वार देहरी जनपद हाथरस एवं पूरे प्रदेश को शीघ्र ही इस महामारी से मुक्त करें। ताकि जनता को उनके दर्शनों का सौभाग्य पूर्व की भाँति प्राप्त हो सके। उन्होंने बताया कि सभी भक्तगण ऑनलाइन भी इस लिंक livedaujimandir2020 पर जाकर दाऊ जी महाराज के दर्शन कर सकते है।
बता दें कि कोविड-19 महामारी के कारण इस वर्ष जन स्वास्थ्य की दृष्टि से 110 वीं मेला श्री दाऊजी महाराज का भव्य व दिव्य आयोजन को प्रशासन द्वारा स्थगित किया गया है। लेकिन जन भावनाओं एवँ आस्था को देखते हुये पूजा अर्चना पर रोक नही लगाई है।भक्तों को कोविड 19 के नियमों का पूर्णरूप से पालन करना होगा।

error: Content is protected !!