देश की आजादी में वीर शहीदों को दी श्रृद्धांजलि

हाथरस । आजादी के अमृत महोत्सव एवं चोरी-चोरा शताब्दी महोत्सव आयोजन की श्रंखला में काकोरी ट्रेन एक्शन की वर्षगांठ के अवसर पर विकास भवन सभागार में मुख्य विकास अधिकारी आर0बी0 भास्कर की अध्यक्षता में कार्यक्रम का आयोजन किया गया।
मुख्य विकास अधिकारी, जिला विकास अधिकारी, जिला प्रोबेशन अधिकारी तथा उपस्थित अधिकारियों ने स्वतंत्रता सेनानियों के छायाचित्र पर माल्यार्पण एवं श्रृद्धांजलि अर्पित कर राष्ट्रगान के साथ कार्यक्रम का शुभारंभ किया। कार्यक्रम के दौरान जिला प्रोबेशन अधिकारी डी0के0 सिंह ने अमर वीर शहीद जवानों की बलिदान गाथा पर विस्तार पूर्वक चर्चा की।
मुख्य विकास अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि जनपद में कार्यक्रम का आयोजन 9 अगस्त 2021 से 16 अगस्त 2021 तक किया जाएगा साथ ही साथ उन्होंने संबंधित विभागीय अधिकारियों को कार्य योजना के तहत कार्यक्रमों का आयोजन करने एवं निर्धारित ऐप पर फोटोग्राफ्स एवं सूचनाओं को ससमय अपलोड करने के साथ-साथ अपने परिवारजनों को अमृत महोत्सव के बारे में एवं अमर शहीद जवानों के बलिदान की गाथा के संबंध में जानकारी देने के लिए कहा, जिससे कि आगे आने वाली पीढ़ी को यह पता चले कि हमारे पूर्वजों ने किस तरह से अंग्रेजों से लड़कर हमें आजादी दिलाई।
कार्यक्रम का संचालन जिला विकास अधिकारी अवधेश सिंह यादव द्वारा किया गया कार्यक्रम के अवसर पर विकास विभाग से संबंधित समस्त अधिकारी/कर्मचारी गण उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!