भाई दूज पर संघ के स्वयंसेवकों ने सँभाली ट्रैफिक व्यवस्था की कमान, यात्रियों को बांटे मास्क एवँ सेनेटाइजर

हाथरस। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यकर्ताओं ने भैया दूज के पावन पर्व पर ट्रैफिक पुलिस को सहयोग करते हुये जनपद की यातायात व्यवस्था की कमान सँभाली। स्वयंसेवकों ने यात्रा कर रहे भैया बहिनों को कोरोना से बचाव हेतु जागरूक किया एवँ मास्क व सेनेटाइजर का भी वितरण किया।
भैया दूज पर काफी संख्या में बहिने अपने भाइयों को दौज करने दूर दूर तक का सफर तय करती है। इस दौरान शहर के जाम के कारण वह समय से नही पहुँच पाती एवँ काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। ट्रैफिक जाम की संमस्या से होने वाली परेशानियों की दृष्टिगत ट्रेफ़िक पुलिस के साथ मिलकर स्वयंसेवकों ने शहर के विभिन्न चौराहे पर लगने वाले जाम से बचाव हेतु ट्रैफिक को संभाले रखा। हाथरस ,सादाबाद, सिकंदराराऊ, सासनी ,मुरसान , के प्रमुख चोराहों के साथ ही हाथरस के तालाब चौराहा ,सासनी गेट ,बिजली कॉटन मिल एवँ बस स्टैंड पर सुबह से ही स्वयंसेवक ट्रैफिक को निकालते रहे। स्वयंसेवकों ने बसों में सफर करने वाले भैया बहिनों को कोरोना से बचाव हेतु मास्क एवँ सेनेटाइजर का भी वितरण किया एवँ बचाव हेतु जागरूक भी किया।
व्यवस्था में नगर प्रचारक घनश्याम कुमार , प्रवीण वार्ष्णेय , प्रदीप गर्ग, मनोज कुमार गजेंद्र चक ,भानु प्रकाश शर्मा, सुभाष कुमार, निर्मल दास ,सागर, अखिल बाष्णेय, हरपाल सिंह , हरिपाल सिंह, प्रबल , लक्ष्मीकांत ,योगेश , कपिल आदि स्वयंसेवक मौजूद रहे।

error: Content is protected !!