“जब बाजार को जाएंगे माल स्वदेशी लाएंगे” नारे का साथ स्वदेशी जागरण मंच का प्रदर्शन

हाथरस। चीन भारत का सबसे बड़ा शत्रु है, चीन दुनिया मे मानवता के नाम पर कलंक है, जो अपनी विस्तारवादी नीतियों के चलते दुनिया को युद्ध के जाल में जाने को मजबूर कर रहा है, पूरी दुनिया को वाइरस देकर अब चीन हथियार की होड़ में शामिल होना चाहता है यह बात आज स्वदेशी जागरण मंच, हाँथरस के जिला संयोजक अजय राघव द्वारा चीनी उत्पादों का पूर्ण बहिस्कार एवम चीन के सामानों की होली जलाय जाने के अवसर पर कही।
अखिल भारतीय स्तर पर चीन की भRत की सीमा में जबरन दादागिरी कर भारत के 20 सैनिकों को शहीद होने के खिलाफ स्वदेशी जागरण मंच द्वारा प्रदर्शनों का आयोजन किया गया। नगर सयोजक हिमांशु गुप्ता ने कहा कि मक्कार चीन के 43 सैनिकों को मारकर भारत की सेना ने अदम्म साहस का परिचय दिया। हम सभी आज से शपथ लेते है कि किसी भी कीमत पर चाइनीज समान न ख़िरीदेंगे और लोगो को रोकेंगे की वो भी न खरीदे।
इस अवसर पर कार्यकर्ता नारे लगा रहे थे चीनी ड्रेगन होश में आओ, भारत से मत टकराओ।
जब बाजार को जाएंगे माल स्वदेशी लाएंगे। चीनी समान धोखा है देश बचा लो मौका है।
इस अवसर पर स्वदेशी जागरण मंच के संरक्षक मनोज अग्रवाल रायवाले, डॉ प्रभु दयाल,विभाग सयोजक डॉ देवेंद्र शर्मा,अशोक शर्मा,लोकेश प्रताप सिंह,हेमंत कुशवाहा,संदीप पाठक,बबलू सविता, अनूप अग्रवाल,मनोज कुशवाहा,दाऊदयाल शर्मा,विंनोद चौधरी आदि लोग उपस्थित रहे।
अजय राघव व हिमांशु गुप्ता जी ने सभी का आभार व्यक्त किया।

error: Content is protected !!