मंडी आढ़तिया से हुई लूट को राजनैतिक रंग देने की तैयारी, आरएसएस और भाजपा को गाली देने वाला कौन ?

हाथरस। विगत दिनों मंडी आढ़तिया से हुई लूट को अब राजनेतिक रंग देने की तैयारी चल रही है। मंडी के कुछ आढ़तिया जल्द ही इस लूट के खुलासे की मांग करते हुये मंडी बंद कर प्रदर्शन कर सकते है। कुछ आढ़तियों की इसे लेकर एक बैठक भी हो चुकी है। लूट का जल्द खुलासा नही हुआ तो आने वाले दिनों में यह घटना बड़े राजनेतिक अखाड़े के रूप में उभर कर आ सकती है।
विगत दिनों मंडी आढ़तिया से हुई लूट के खुलासे को लेकर आढ़तियों के गुटों में मतभेद उभरने लगे है। लूट की घटना के बाद एक गुट ने जहां तुरंत बैठक कर लूट का खुलासा करने की मांग की थी वहीँ दूसरा गुट भी अब सक्रिय हो गया है और इस मामले को लेकर मंडी बंद कर प्रदर्शन करने की तैयारी कर रहा है। सूत्रों की माने तो मंडी के दूसरे गुट को सपा के बड़े नेता का समर्थन मिला हुआ है। अब इन्ही नेता जी के इशारे पर मंडी को बंद करने और प्रदर्शन करने की तैयारी चल रही है।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार लूट के पीड़ित आढ़तिया के समर्थन में एक गुट की कार्यवाही करने के बाद दूसरे गुट ने भी आढ़तियों के वाट्सअप ग्रुप में मंडी को बंद करने की बात कही। दूसरे गुट के मंडी बंद के सुझाव का ग्रुप के कई आढ़तियों ने समर्थन भी किया है वहीँ एक गुट ने मंडी बंद के समर्थन को गलत बताते हुये पुलिस कार्यवाही पर संतोष जताया है और जल्द खुलासे की उम्मीद जताई है।
बता दें कि विगत दिनों बदमाशों ने मंडी की फार्म पुनीत कुमार नवनीत कुमार के संचालक नवनीत कुमार से घर से मंडी आते वक्त रास्ते मे लूट की थी।
आरएसएस और भाजपा को गाली देने वाला कौन
आढ़तियों के ग्रुप में एक आडियो भी डाली गई है। जिसमे एक व्यक्ति आरएसएस और भाजपा को गाली देते सुने गये है। इस ऑडियो को लेकर मंडी में भी काफी चर्चाये हो रही है।

error: Content is protected !!