वेक्सीन पूर्णरूप से सुरक्षित, निडर होकर करायें वेक्सिनेशन: पालिकाध्यक्ष ,’’सेवा ही संगठन’’ के अन्तर्गत लगाया वेक्सिनेशन शिविर

हाथरस। कोविड 19 से बचाब हेतु वैक्सीन लगवाना सभी के लिये आवश्यक है । वेक्सीन पूर्णरूप से सुरक्षित है। निडर होकर वेक्सिनेशन करायें। वेक्सिनेशन से ही देश कोरोना जैसी महामारी को परास्त करेगा। उक्त बातें नगर पालिका परिषद हाथरस के अध्यक्ष आशीष शर्मा ने मथुरा रोड स्थिति रामनगर कॉलोनी में कोविड वेक्सशीनेशन शिविर के उद्धघाटन के बाद कही।
’’सेवा ही संगठन’’ के अन्तर्गत आज कोविड-19 की महामारी के बचाव हेतु वृहद वैक्सीनेशन कैम्प राम नगर काॅलोनी में लगाया गया। पालिकाध्यक्ष आशीष शर्मा ने वेक्सिनेशन शिविर का फीता काटकर शुभारम्भ किया। कैम्प में स्वास्थ्य विभाग के सहयोग से 18 वर्ष से अधिक आयु के नागरिकों को कोविड़ गाइड लाइन का पालन करते हुये टीकाकरण कराया गया। रामनगर कॉलोनी एवँ आसपास के रहने वाले लोगों ने शिविर में पहुँचकर वेक्सशीन लगवाई । पालिकाध्यक्ष ने कहा कि वेक्सीन लगवाने के बाद हम अपने परिवार के साथ समाज को भी सुरक्षित कर रहे है। उन्होंने सभी से आह्वान किया कि सभी वैक्सीन लगवायें एवँ अन्य लोगों को भी वेक्सीन लगवाने के लिये प्रेरित करे।

error: Content is protected !!