थाना सिकन्द्राराऊ पुलिस द्वारा तत्परता दिखाते हुए मात्र 24 घंटे के अन्दर लापता हुई बच्ची को सकुशल बरामद कर परिजनों के सुपुर्द किया

हाथरस। थाना सिकन्द्राराऊ पर श्री राजेन्द्र सिंह निवासी ग्राम सिंधौली थाना गाँधी पार्क जनपद अलीगढ द्वारा सूचना दी कि मै अपनी पुत्री (उम्र करीब 13 वर्ष) के साथ अपने गांव सिरांव जनपद एटा से अपने घर अलीगढ़ जा रहे थे तभी रास्ते में थाना सिकन्द्राराऊ क्षेत्र के पंत चौराहे पर मै कुछ सामान लेने के लिये उतरा तो वहीं पर मेरी पुत्री भी उतर गयी । पंत चौराहे पर ही वह हमसे बिछड़ गई है और काफी ढूँढने के बाद भी नही मिली है। सूचना पर तत्काल संज्ञान लेते हुए प्रकरण की संवेदनशीलता को देखते हुये पुलिस अधीक्षक हाथरस श्री विनीत जायसवाल द्वारा प्रभारी निरीक्षक सिकन्द्राराऊ को शीघ्र बच्ची की तलाश कर सकुशल बरामद करने हेतु निर्देशित किया गया । थाना सिकन्द्राराऊ पुलिस द्वारा तत्काल क्षेत्र के मोहल्लो, बस स्टैंड, ढाबों, रेलवे स्टेशनो व बाजार आदि मे बच्ची की तलाश हेतु अथक प्रयास किये गये । R/T के माध्यम से भी आस पास के जनपदो को बच्ची की तलाश हेतु तत्काल सतर्क किया गया तथा आसपास के बार्डर में लगने वाले थानों मे भी फोन द्वारा अवगत कराया गया ।
उक्त के परिणामस्वरूप क्षेत्राधिकारी सिकन्द्राराऊ के कुशल पर्यवेक्षण में थाना सिकन्द्राराऊ पुलिस एवं सोशल मीडिया सैल जनपद हाथरस की त्वरित कार्यवाही से आज दिनांक 17.06.2021 को बच्ची को मात्र 24 घण्टे के अन्दर सकुशल बरामद कर परिजनों के सुपुर्द किया गया ।
हाथरस पुलिस के इस सराहनीय कार्य की शहर-वासियों द्वारा पुलिस की भूरि-भूरि प्रसंशा की जा रही है तथा परिजनों द्वारा बच्ची को सकुशल अपने संरक्षण में ले लिया गया है । लापता बच्ची के मिलने पर परिवारीजनों द्वारा “हाथरस पुलिस के कार्य की भूरि-भूरि प्रशंसा करते हुए धन्यवाद” प्रकट किया है ।

error: Content is protected !!