अखिल भारतीय वैश्य महासंगठन की ई पत्रिका का कैलाश विजयवर्गीय ने किया विमोचन

हाथरस। अखिल भारतीय वैश्य महासंगठन (पंजी.) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अंकुर मित्तल के अनुरोध पर मध्यप्रदेश के इंदौर निवासी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सी. ऐ. संजय बिंदल जी ने भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री व बंगाल प्रभारी माननीय श्री कैलाश विजयवर्गीय जी के निवास पर जाकर संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष व अन्य कुछ पदाधिकारी को ऑनलाइन ज़ूम मीटिंग के माध्यम से जोड़। अखिल भारतीय वैश्य महासंगठन की ई पत्रिका का विमोचन भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री माननीय श्री कैलाश विजयवर्गीय द्वारा आज एक अनोपचारिक कार्यक्रम में संस्था के साथियों के मध्य कराया । करोना महामारी और सख्त लॉकडाउन के चलते इसका ई लांचिंग सीमित सदस्यों की उपस्थिति में सम्पन्न किया गया।
अखिल भारतीय वैश्य महासंगठन वैश्य समाज के विभिन्न घटकों का एक सम्मिलित संगठन है जिसकी शाखाएं देश के विभिन्न राज्यों जैसे उत्तरप्रदेश, गुजरात, मध्यप्रदेश, तेलंगाना, राजस्थान, तमिलनाडु, दिल्ली, महाराष्ट्र आदि में फैली है और वो समाज के उत्थान के विभिन्न कार्यों में एयर समाज के उत्थान में सतत कार्यरत है । संस्था के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अंकुर मित्तल है । संस्था की महिला विंग और युवा विंग भी है जो महिला एवं युवा कल्याण के कार्यों को देखती है।

संस्था ने अपनी ई पत्रिका में संस्था और वैश्य समाज के परिचय के अतिरिक्त संस्था के उद्देश्य, संस्था के राष्ट्रीय पदाधिकारियो का पूर्ण परिचय, संस्था द्वारा किये कार्य, एवं संस्था की राज्यवार कार्यकारिणी के सदस्यों का परिचय दिया गया है । संस्था के हजारों सदस्य विभन्न राज्यों में है और संगठन तेजी से आगे बढ़ता जा रहा है।
इस अवसर पर कैलाश विजयवर्गीय जी ने संस्था को बधाई देते हुए संस्था द्वारा किये जा रहे कार्यों की प्रशंसा करते हुए कहा कि आजकल डिजिटल का जमाना है और इस हिसाब से आजकल के पत्रिका निकालना ही श्रेष्ठ विकल्प है । उन्होंने संस्था के उज्ज्वल भविष्य की कामना की। संस्था के सदस्य श्री कार्तिक बिन्दल ने आभार माना ।
ऑनलाइन बैठक में मौजूद सर्व श्री अंकुर मित्तल राष्ट्रीय अध्यक्ष, हृदयेश मित्तल राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष, जगत नारायण अग्रवाल युवा राष्ट्रीय अध्यक्ष, चांदनी गुप्ता महिला राष्ट्रीय अध्यक्ष, अलका अग्रवाल महिला राष्ट्रीय सचिव, ललतेश गुप्ता राष्ट्रीय महामंत्री, राज कुमार गर्ग राष्ट्रीय महामंत्री सचिन गोयल युवा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष इत्यादि 30 साथी मौजूद रहे।
अखिल भारतीय वैश्य महासनगठन की ई पत्रिका प्रकाशित होने पर योगेश वार्ष्णेय शानू प्रदेश महासचिव
हाथरस जिला अध्यक्ष श्याम अग्रवाल,नगर अध्यक्ष अतुल गुप्ता युवा जिला अध्यक्ष योगेश वार्ष्णेय सहपऊ वाले नगर युवा सौरभ टिम्बर महिला जिला अध्यक्ष श्रीमति कृष्णा गुप्ता आदि ने हर्ष व्यक्त किया

error: Content is protected !!